Wednesday, April 17, 2024 at 2:05 AM

Wimbledon 2022: सानिया मिर्जा और मेट पाविच की जोड़ी ने दूसरे दौर में किया प्रवेश

अपना आखिरी विंबलडन खेल रहीं सानिया और पाविच ने डेविड वेगा हर्नांडिज और नटेला डी की जोड़ी को हराया. इन दोनों ने डेविड वेगा और नतेला की जोड़ी को 6-4, 3-6, 7-6 के अंतर से हराकर दूसरे दौर में जगह बनाई है।

 भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा और क्रोएशिया के मेट पाविच की जोड़ी ने विंबलडन मिश्रित युगल के दूसरे दौर में प्रवेश कर लिया. अपना आखिरी विंबलडन खेल रहीं सानिया और पाविच ने डेविड वेगा हर्नांडिज और नटेला डी की जोड़ी को 6-4, 3-6, 7-6 से हराया. महिला युगल के अपने पहले मुकाबले में सानिया मिर्जा और उनकी चेक गणराज्य की जोड़ीदार लूसी ह्रादेका को हार का सामना करना पड़ा था।

महिला युगल में सानिया और लूसी की जोड़ी को पोलैंड की मैगडलीना और ब्राजील की बीत्रोज हदाद माइया ने 4-6, 6-4, 6-2 के अंतर से मात दी थी।तीसरी वरीयता प्राप्त ट्यूनीशिया की ओंस जबेउर ने फ्रांस की डियाने पैरी को 6-2, 6-3 से हराकर विंबलडन महिला एकल के चौथे दौर में प्रवेश कर लिया.

चौथे दौर में उनका सामना पूर्व चैम्पियन एंजेलिक कर्बर या एलिसे मर्टेंस से होगा. सानिया महिला युगल में चेक गणराज्य की लूसी राडेका के साथ पहले दौर में ही हार गईं थी. 35 साल की सानिया ने इस सत्र के बाद टेनिस से विदा लेने की घोषणा पहले ही कर दी थी.

 

Check Also

सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों की दौड़ में श्रीजेश-हरमन, सविता पूनिया भी जीत सकती हैं कई अवॉर्ड

भारतीय पुरुष हॉकी टीम के अनुभवी गोलकीपर पी आर श्रीजेश और भारतीय महिला हॉकी टीम …