Friday, April 26, 2024 at 1:31 PM

दूसरे टी20 इंटरनेशनल मैच में हार्दिक पांड्या क्या देंगे पृथ्वी शॉ को खेलने का मौका

भारत और न्यूजीलैंड के बीच आज दूसरा टी20 इंटरनेशनल मैच लखनऊ में खेला जाएगा। ये मैच हार्दिक पांड्या की कप्तानी वाली भारतीय टीम के लिए अहम है, क्योंकि टीम पहला मैच हार गई और अगर इस मैच में हारती है तो सीरीज गंवा बैठेगी।

हार्दिक पांड्या की सोच की बात करें तो वे रोहित शर्मा की तरह बहुत कम बदलाव करने में विश्वास रखते हैं। ऐसे में पिछले मैच में खराब प्रदर्शन करने वाले अर्शदीप सिंह को भी मौका मिलने के पूरे चांस हैं और ओपनिंग स्लॉट में भी कोई बदलाव शायद ही देखा जाएगा। ईशान किशन और शुभमन गिल इस सीरीज में ओपनर हैं, जिन्होंने पिछली सीरीज में काफी अच्छा प्रदर्शन किया था।

हालांकि, पृथ्वी शॉ की टीम में एंट्री हो गई है, लेकिन उन्हें अपनी बारी का इंतजार करना होगा। अगर इस मैच में ओपनिंग जोड़ी निराश करती है तो फिर कप्तान हार्दिक पांड्या कम से कम सीरीज के आखिरी मैच में पृथ्वी शॉ को मौका देने पर विचार कर सकते हैं। इसके अलावा एक विचार ये भी सामने आ सकता है कि भारत तीन तेज गेंदबाजों की बजाय दो पेसर खिला सकता है।

उमरान मलिक, शिवम मावी और अर्शदीप सिंह तीन तेज गेंदबाज थे, जबकि हार्दिक पांड्या ऑलराउंडर के रूप में तेज गेंदबाजी में चौथा विकल्प थे। ऐसे में क्या भारत दो तेज गेंदबाज और एक अतिरिक्त बल्लेबाज के साथ उतर सकता है।

Check Also

अब आर-पार के मूड में आया डब्ल्यूएफआई, खेल मंत्रालय के निलंबन नहीं हटाने पर लेगा यह अहम फैसला

भारतीय कुश्ती महासंघ (डब्ल्यूएफआई) में विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। डब्ल्यूएफआई ने …