Friday, June 21, 2024 at 7:44 PM

कौन हैं नैन्सी त्यागी? कान फिल्म फेस्टिवल के रेड कार्पेट पर खुद डिजाइन की हुई गाउन में बिखेरा जलवा

77वां कान फिल्म फेस्टिवल इन दिनों सुर्खियों में बना हुआ है। इवेंट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। भारतीय चेहरे भी इस इवेंट का हिस्सा बने हैं, जो ‘कान फिल्म फेस्टिवल’ की शोभा बढ़ा रहे हैं। इसी बीच ‘कान’ से बीते दिन एक भारतीय हसीना की तस्वीर सामने आई है, जिसकी हर तरफ चर्चा हो रही है। सोशल मीडिया फैशन सेंसेशन नैन्सी त्यागी का ‘कान’ लुक सुर्खियों में बना हुआ है। इस इवेंट में वह खुद की बनी हुई ड्रेस पहनकर पहुंचीं। इस कारण वह सुर्खियों में आ गई हैं। ऐसे में चलिए जानते हैं कि कौन हैं नैन्सी त्यागी…

उत्तर प्रदेश की नैन्सी त्यागी ने कान फिल्म फेस्टिवल के रेड कार्पेट पर गुलाबी रंग के फ्रिल गाउन में जलवा बिखेरा है। इस इवेंट में जहां लोग बड़े डिजाइनर की लाखों-करोड़ों की ड्रेस पहनकर जलवा बिखेर रहे हैं। वहीं नैन्सी ने खुद का डिजाइन किय हुआ आउटफिट पहना, जो 20 किलो का है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपने ‘कान’ लुक की तस्वीरें साझा कर खुद इस बाक का खुलासा किया है।

‘कान’ में शोभिता का गोल्डन लुक देख विदेशी मॉडल्स के भी उड़े होश!

नैन्सी त्यागी यूपी के छोटे से गांव बरनवा की रहने वाली हैं। उनका कान फिल्म फेस्टिवल तक पहुंचना किसी बड़ी कामयाबी से कम नहीं है। 12वीं की पढ़ाई करने बाद वह दिल्ला में शिफ्ट हो गई थीं। कोविड के दौरान उनकी आर्थिक स्थिति काफी खराब हो गई थीं। इसके बाद उन्होंने घर का खर्च चलाने के लिए सिलाई का काम शुरू किया।

वह सोशल मीडिया पर अपने बनाए गए कपड़ों की वीडियो साझा करती हैं। उनके वीडियोज को दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया गया। इसके बाद उनकी बनाई गईं वीडियों सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगीं। वह स्क्रैच से लेकर आउटफिट बनाने तक का पूरा वीडियो साझा करती हैं। उन्होंने कान फिल्म फेस्टिवल में अपने डेब्यू के बाद एक बातचीत में कहा, इतना बड़ा उनका सपना नहीं था, जहां वो आज खड़ी हैं। उन्होंने महज एक महीने में एक हजार मीटर कपड़े का इस्तेमाल करके अपने लिए गाउन बनाया।

Check Also

‘मुझे जाने बिना बुरा होने का लेबल लगा दिया’, सोशल मीडिया ट्रोलिंग पर ‘आलमजेब’ की दोटूक

संजय लीला भंसाली की पहली वेब सीरीज ‘हीरामंडी: द डायमंड बाजार’ 1 मई को नेटफ्लिक्स …