Monday, June 24, 2024 at 9:28 AM

चोरी कर बकरे को ले जा रहे थे तीन युवक, पुलिस ने देखा तो हो गया शक, पकड़े गए तो यह सच्चाई आई सामने

असमोली थाना पुलिस ने बिलालपत तिराहे से तीन आरोपी गिरफ्तार किए हैं। आरोपियों के कब्जे से चोरी किया गया बकरा भी बरामद हुआ है। थाना प्रभारी ने बताया कि पकड़े गए आरोपियों की पहचान असमोली थाना क्षेत्र के गांव मवई ढोल निवासी आलम, सद्दाम और संभल कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला कटरा निवासी शानेआलम के रूप में हुई है। आरोपी बकरा चोरी कर बेचने जा रहे थे। सूचना पर गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है।

किसान के घर से जेवर और सामान ले गए चोर
बहजोई क्षेत्र के गांव नाधौस निवासी ओमवीर के घर को बृहस्पतिवार की रात चोरों ने निशाना बना लिया। चोर देर रात घर में घुस आए और जेवर व सामान चोरी कर ले गए। पीड़ित ने तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। शुक्रवार को पीड़ित ने थाने में तहरीर देकर बताया कि बृहस्पतिवार की रात चोर उसके घर में घुस आए और जेवर और सामान चोरी कर ले गए। प्रभारी इंस्पेक्टर सत्येंद्र सिंह पंवार ने बताया कि घटना को लेकर रिपोर्ट दर्ज की गई है।

फीस को लेकर कन्या इंटर कॉलेज में हंगामा
संभल कोतवाली क्षेत्र के एक कन्या इंटर कॉलेज में शुक्रवार की दोपहर एक छात्रा के भाई और इंटर कॉलेज स्टाफ में कहासुनी हो गई। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला शांत कराया। इसके बाद पुलिस लौट गई। कोतवाली में तैनात दरोगा दीपक राठी ने बताया कि मौके पर पहुंचे थे। जहां एक छात्रा का भाई ज्यादा फीस लेने की बात कह रहा था। इसी बात पर इंटर कॉलेज के स्टाॅफ से उसकी बहस हुई लेकिन बाद में सहमति हो गई थी। किसी भी पक्ष ने कोई तहरीर नहीं दी है।

Check Also

बरेली में गोलियां बरसाने वाला एनकाउंटर में घायल, अब तक 12 आरोपी गिरफ्तार, तीन लग्जरी कारें जब्त

बरेली: बरेली में पीलीभीत बाईपास के किनारे प्लॉट पर कब्जे को लेकर शनिवार की सुबह पुलिस …