Monday, February 26, 2024 at 10:02 PM

जब फिल्म की शूटिंग के वक्त डिप्रेशन के करीब पहुंच गए ऋतिक, अभिनेता ने खुद किया था खुलासा

ऋतिक रोशन इन दिनों ‘फाइटर’ की वजह से लगातार सुर्खियों में हैं। यह फिल्म 25 जनवरी को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। फिल्म में दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर भी मुख्य भूमिकाओं में हैं। हाल ही में इसका ट्रेलर जारी किया गया था, जिसे देखकर दर्शकों में फिल्म को देखने की उत्सुकता काफी ज्यादा बढ़ गई है। ऋतिक की इस फिल्म की लगातार हो रही चर्चा के बीच आज हम आपको अभिनेता से जुड़ा एक किस्सा बताने जा रहे हैं।

आपको जानकर हैरानी होगी कि खुद को हमेशा फिट रखने वाले ऋतिक एक फिल्म की शूटिंग के दौरान मानसिक तनाव का शिकार हो गए थे। इस बात का खुलासा उन्होंने खुद एक पॉडकास्ट के दौरान किया था। फिटनेस ट्रेनर क्रिस गेथिन के साथ बातचीत में अभिनेता ने फिल्म ‘वॉर’ की शूटिंग के दौरान अपने बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन के साथ ही मेंटल हेल्थ के बारे में भी बात की थी।

उन्होंने बताया था कि 2019 में फिल्म ‘वॉर’ की शूटिंग के दौरान उन्हें ऐसा लगने लगा था कि वे मर रहे थे। उन्हें लगा की इस दौरान वह लगभग डिप्रेशन की कगार पर पहुंच गए थे। उनके लिए इस फिल्म की शूटिंग और इसकी तैयारी बेहद चुनौतीपूर्ण थी। उन्हें ऐसा लगा की वह डिप्रेशन में जाने वाले हैं। इसके बाद उन्हें यह महसूस होने लगा कि अपने जीवन में बदलाव लाने की सख्त जरूरत है।

बातचीत में क्रिस गेथिन से ऋतिक ने कहा, “मुझे हल्का महसूस हो रहा था। मुझे लगा मैं मर रहा हूं और मैं वॉर की शूटिंग कर रहा था। मैं फिल्म के लिए बिल्कुल भी तैयार नहीं था। मेरे लिए बहुत बड़ी चुनौती थी। मैं एक परफेक्शन चाह रहा था, जिसके लिए मैं तैयार नहीं था। फिल्म के बाद मुझे एड्रेलिन से जुड़ा फैटिग हो गया। तीन से चार महीने मैं बिल्कुल भी ट्रेनिंग नहीं कर पाया। मैं बिलकुल अच्छा महसूस नहीं कर रहा था।”

फाइटर की बात करें तो इसका निर्देशन सिद्धार्थ आनंद ने किया है। इससे पहले वे कई सुपरहिट फिल्में बना चुके हैं। ऋतिक के साथ वे बैंग बैंग और वॉर जैसी फिल्में बना चुके हैं। वहीं, पिछले साल आई उनकी फिल्म पठान ने भी बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई की थी। शाहरुख अभिनीत फिल्म 2023 की पहली ब्लॉकबस्टर फिल्म बनी थी।

Check Also

पति के रूप में किरण को आमिर से थीं ये शिकायतें, तलाक के बाद पूर्व पत्नी ने गिनाई थीं उनकी कमियां

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान ने किरण राव के साथ दूसरी शादी की थी, …