Monday, May 20, 2024 at 8:47 PM

‘योद्धा’ का दिखा दम और 80 करोड़ के पार ‘शैतान’, ऐसा रहा ‘बस्तर’-‘आर्टिकल 370’ का हाल

हर हफ्ते की तरह इस हफ्ते भी सिनेमाघर नई फिल्मों से गुलजार हुआ। एक ओर जहां पहले से ही कई फिल्मों का बॉक्स ऑफिस पर कायम था, वहीं दूसरी ओर दर्शकों को थिएटर में दो और नई फिल्मों का जलवा दिखा। इस शुक्रवार को सिद्धार्थ मल्होत्रा की ‘योद्धा’ और अदा शर्मा की ‘बस्तर द नक्सल स्टोरी’, दो फिल्में सिनेमाघरों में रिलीज हुईं, जिसे दर्शकों की अच्छी प्रतिक्रिया भी मिली। वहीं, बीते हफ्ते रिलीज हुई अजय देवगन की ‘शैतान’ का जलवा बॉक्स ऑफिस पर अब भी बरकरार है। ऐसे में चलिए जानते हैं कि किस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कितनी कमाई की।

योद्धा
सागर आंब्रे और पुष्कर ओझा द्वारा निर्देशित फिल्म ‘योद्धा’ 15 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हुई। फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ राशि खन्ना और दिशा पाटनी भी नजर आए। फिल्म में सिद्धार्थ सैनिक की भूमिका में है, जो हाईजैक विमान को बचाने के मिशन पर हैं। फिल्म को पहले दिन दर्शकों से अच्छी प्रतिक्रिया मिली। फिल्म ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 4.25 करोड़ रुपये की कमाई की। उम्मीद है कि फिल्म को वीकएंड का फायदा मिलेगा और यह आने वाले दिनों में और अच्छी कमाई करेगी।

बस्तर द नक्सल स्टोरी
विपुल अमृतलाल शाह द्वारा निर्मित और सुदीप्तो सेन के जरिए निर्देशित अदा शर्मा की फिल्म ‘बस्तर द नक्सल स्टोरी’ का फैंस को बेसब्री से इंतजार था। फिल्म में अभिनेत्री अदा के साथ इंदिरा तिवारी भी मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म बीते दिन 15 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हुई। फिल्म ने पहले दिन 50 लाख रुपये पर अपना खाता खोला। फिल्म को लेकर उम्मीद है कि यह भी ‘द केरल स्टोरी’ की तरह धीमी रफ्तार आगे बढ़ती हुई कमाई करेगी। फिलहाल यह वीकएंड पर साफ होगा कि फिल्म कितना अच्छा प्रदर्शन कर रही है।

शैतान
अजय देवगन और आर माधवन की फिल्म ‘शैतान’की रिलीज को एक हफ्ते से ज्यादा का समय हो गया है। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर आठ दिन पूरे कर लिए। काले जादू के इर्द गिर्द घूमती इस फिल्म का बजट करीब 65 करोड़ रुपये है। फिल्म का निर्देशन विकास बहल ने किया है। फिल्म ने पहले दिन 14.75 करोड़ रुपये की कमाई की थी। वहीं, शुक्रवार को फिल्म ने 4.50 करोड़ रुपये का कारोबार किया। फिल्म की कमाई में लगातार गिरावट दर्ज की जा रही है। ‘शैतान’का अब तक का कुल कलेक्शन 84.25 करोड़ रुपये हो चुका है।

Check Also

कौन हैं नैन्सी त्यागी? कान फिल्म फेस्टिवल के रेड कार्पेट पर खुद डिजाइन की हुई गाउन में बिखेरा जलवा

77वां कान फिल्म फेस्टिवल इन दिनों सुर्खियों में बना हुआ है। इवेंट की तस्वीरें सोशल …