Tuesday, September 17, 2024 at 1:15 AM

चारपाई पर सो रहे बुजुर्ग को बेकाबू कार ने रौंदा, दिल्ली पुलिस के सिपाही समेत दो की मौत

गाजियाबाद: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले में बड़ा हादसा हुआ है। हादसे में दो लोगों की मौत हो गई, मरने वालों में एक दिल्ली पुलिस का सिपाही है। एक कार सवार घायल हो गया। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार, मेरठ रोड पर दुहाई के पास रविवार तड़के बेकाबू कार ने सड़क किनारे सो रहे बुजुर्ग को रौंद दिया, कार आगे जाकर पलट गई। हादसे में कार सवार दिल्ली पुलिस के सिपाही सत्यनारायण और चारपाई पर सो रहे बुजुर्ग वेदप्रकाश की मौत हो गई। पुलिस ने मामले में रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

मोरटा निवासी वेदप्रकाश दुहाई में रैपिड स्टेशन के पास दुकान चलाते हैं। वह दुकान बंद होने के बाद रोजाना की तरह सड़क किनारे चारपाई डालकर सो रहे थे। एसीपी अभिषेक श्रीवास्तव ने बताया कि तड़के मुरादनगर की तरफ जा रही बेकाबू कार वेदप्रकाश के ऊपर चढ़ गई और आगे जाकर पलट गई।

पीआरवी पर तैनात पुलिसकर्मियों की सूचना पाकर थाना पुलिस मौके पर पहुंची, मौके पर घायल अवस्था में मिले वेदप्रकाश और सत्यनारायण को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां दोनों को मृत घोषित कर दिया। कार में सवार दो लोग मौका पाकर फरार हो गए।

जबकि, कार सवार विश्वास को अस्पताल में भर्ती कराया गया। विश्वास से पूछताछ में पता चला है कि कार में उनके साथ हरेंद्र और सुभाष यादव भी मौजूद थे, जो घटना के बाद वहां से फरार हो गए। हादसे की जानकारी मिलने के बाद परिवार के लोग मौके पर पहुंच गए। मामले में सड़क हादसे की धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कराई गई है।

Check Also

‘केवल मुरली से काम नहीं चलेगा, धर्म की रक्षा के लिए सुदर्शन भी जरूरी’, योगी आदित्यनाथ का बड़ा बयान

अगरतला:  उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सोमवार को त्रिपुरा में बड़ा बयान दिया। …