Friday, July 19, 2024 at 8:43 PM

नवी मुंबई में देह व्यापार चलाने के आरोप में दो अफ्रीकी महिलाएं गिरफ्तार, आठ को किया गया रेस्क्यू

मुंबई: नवी मुंबई में देह व्यापार चलाने के आरोप में पुलिस ने दो अफ्रीकी महिलाओं को गिरफ्तार किया है। एक अधिकारी ने बताया कि उन्होंने छह महिलाओं को बचाया है। वरिष्ठ इंस्पेक्टर राजीव शेजवाल ने बताया कि बुधवार को रात के नौ बजे नवी मुंबई के खारघर इलाके में छापेमारी की गई। अधिकारी ने कहा, एक गुप्त सूचना पर कार्रवाई की गई। कुछ अफ्रीकी महिलाएं एक घर में देह व्यापार चला रही थी। पुलिस ने उनके परिसर में छापेमारी करते हुए दो को गिरफ्तार किया। छापेमारी के दौरान एक महिला मौके से फरार हो गई।

छापेमारी के दौरान आठ अफ्रीकी महिलाओं को बचाया भी गया। उनकी उम्र 25-30 वर्ष बताई जा रही है। उन्हें फिलहाल बचाव गृह में रखा गया है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 370 (लोगों की तस्करी), 120बी (आपराधिक साजिश), अनैतिक दुर्व्यापार (निवारण) अधिनियम,1956 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

ठाणे में एक व्यक्ति ने कंपनी के मालिक को मारी चाकू
ठाणे जिले के भिवंडी में पुलिस ने एक 23 वर्षीय व्यक्ति को अपनी पूरानी कंपनी के मालिक को चाकू मारने के आरोप में गिरफ्तार किया है। आरोपी की पहचान अमित सोमई प्रजापति के तौर पर की गई है। बुधवार को आरोपी कंपनी के परिसर में गया और मालिक से मजदूरी मांगने लगा। इस दौरान दोनों के बीच बहस हो गई और आरोपी ने कंपनी के मालिक को चाकू मार दी।इस घटना के तुरंत बाद ही कंपनी के अन्य कर्मचारियों ने पीड़ित को अस्पताल ले गए। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 307, 323 और 504 के तहत मामला दर्ज किया है।

Check Also

ओमान के तट पर पलटे तेल टैंकर से नौ लोगों को जिंदा बचाया गया; इसमें आठ भारतीय, पांच की तलाश जारी

नई दिल्ली: तीन दिन पहले ओमान तट के पास पलटे कोमोरोस ध्वज वाले मालवाहक जहाज पर …