Sunday, June 23, 2024 at 4:53 PM

‘किस ऑफ द कॉन क्वीन’ का ट्रेलर हुआ जारी, घोटालेबाज की भूमिका में दिखे रवि पटेल

अभिनेता रवि पटेल स्टारर फिल्म ‘किस ऑफ द कॉन क्वीन’ का ट्रेलर जारी कर दिया गया है। दर्शकों को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है। ऐसे में मेकर्स ने फिल्म का ट्रेलर जारी कर लोगों का उत्साह बढ़ा दिया है। ये फिल्म आरोपी धोखेबाज हरगोबिंद ताहिलरमानी के जीवन से प्रेरित है। रवि पटेल फिल्म में अहम भूमिका में नजर आएंगे।

सच्ची कहानी पर आधारित है फिल्म
टॉम वालर के निर्देशन में बनी ये फिल्म आयरिश लेखक और अभिनेता इयोन ओ’ब्रायन और ताहिलरमानी के साथ उनके अनुभवों की सच्ची कहानी पर आधारित है। इयोन ओ’ब्रायन और पैट्रिक बर्गिन भी इसमें मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। टॉम ने फिल्म के बारे में बात करते हुए कहा, ‘जब इयोन ओ’ब्रायन ने मुझे स्क्रिप्ट भेजी, तो मुझे पता था कि यह मेरी अगली फिल्म होगी। यह शुरू से लेकर अंत तक एक ऐसा पेज-टर्नर था, जो भावनाओं का एक वास्तविक रोलरकोस्टर था।’

फिल्म को लेकर उत्सुक हैं टॉम वालर
वालर ने कहा, ‘फैक्ट यह है कि इयोन खुद इस कठिन परीक्षा से गुजर चुके थे। उन्होंने इसे और भी अधिक आकर्षक बना दिया और साबित किया कि जीवन वास्तव में कल्पना से भी अधिक अजीब हो सकता है।’ अपनी इस नई फिल्म को लेकर टॉम वालर बेहद उत्सुक हैं। ये फिल्म हाई-प्रोफाइल धोखाधड़ी योजना पर बनी है। फिल्म के ट्रेलर बेहद ही दिलचस्प है।

Check Also

छह दिनों के भीतर पायल-कृतिका से प्यार कर बैठे थे अरमान, बताया क्या होगी गेम स्ट्रैटिजी

‘बिग बॉस ओटीटी सीजन 3’ की लिस्ट शो के सभी कंटेस्टेंट्स की घोषणा हो गई …