Thursday, March 28, 2024 at 11:18 PM

आज इन्वेस्टर्स एचडीएफसी लाइफ इंश्योरेंस, टीवीएस मोटर पर लगा सकते हैं दांव, जल्द मारें एक नजर

शेयर मार्केट का खेल बहुत बड़ा है और हर समय इसका क्रेज बना रहता है। कोई भी दौर रहा हो, यह बीते दशकों से खूब फलफूल रहा है। आजकल युवाओं में भी शेयरों को लेकर खूब चर्चा रहती है।RBI द्वारा 50 बीपीएस रेपो दर वृद्धि की घोषणा के बाद बेंचमार्क इंडेक्स ने सुपर वोलाटिलिटी के साथ कारोबार किया।

ब्रॉडर टाइम फ्रेम पर देखें तो शेयर के भाव में 14 वीक का समेकन ब्रेकआउट देखने को मिला है। काउंटर अपने ट्रेंड लाइन सपोर्ट से ऊपर कारोबार कर रहा है। इसके साथ ही इस शेयर में 603 रुपये के स्तर पर सपोर्ट नजर आ रहा है।

RBI के रेपो रेट बढ़ाने से बैंकों ने भी बढ़ाई ब्याज दरें, जानें पॉलिसी पर क्या कहते हैं ब्रोकरेज हाउस TVS Motor Company: Buy | LTP: Rs 751 | Stop-Loss: Rs 714 | Target: Rs 804 | Return: 7 percent Bonanza Portfolio के रोहन पाटिल ने कहा कि टीवीएस मोटर ने बेंचमार्क इंडेक्स निफ्टी से बेहतर प्रदर्शन किया है।भारतीय बाजार में अत्यधिक अस्थिरता और अनिश्चितता देखने को मिल रही है।

हालांकि, इसमें किस्मत तो है ही, लेकिन इसकी स्टडी करना भी बेहद जरूरी है। वहीं, जानकारों से जुड़ा रहना चाहिए, वे अच्छे शेयरों को लेकर सही जानकारी देते हैं। इस बीच एक रिपोर्ट के मुताबिक लगभग 20 ऐसे शेयर हैं, जिसकी आपको लिस्ट बना लेनी चाहिए।

Check Also

रंगों के त्योहार होली की छुट्टी के बाद शेयर बाजार धड़ाम; सेंसेक्स 361 अंक गिरा, निफ्टी भी फिसला

रंगों के त्योहार होली की छुट्टी के बाद शेयर बाजार धड़ाम हो गया। मंगलवार को …