Tuesday, April 16, 2024 at 9:57 PM

रिलीज हुआ अक्षय-टाइगर की ‘बड़े मियां छोटे मियां’ का टाइटल ट्रैक, लोगों ने की अमिताभ-गोविंदा से तुलना

अभिनेता अक्षय कुमार इन दिनों लगातार सुर्खियां बटोर रहे हैं। उनकी फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ रिलीज को तैयार है। इस फिल्म में वे पहली बार टाइगर श्रॉफ के साथ एक्शन करते नजर आने वाले हैं। ‘बड़े मियां छोटे मियां’ इस साल की बहुचर्चित फिल्मों से एक है। दर्शक अभी से ही इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित दिखाई दे रहे हैं। अब फिल्म का टाइटल ट्रैक रिलीज हो चुका है। आइए जानते हैं कि फैंस को फिल्म का टाइटल ट्रैक कैसा लगा है।

साल 2024 की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ के पहले गाने का टाइटल ट्रैक रिलीज कर दिया गया है। गाने के रिलीज होते ही लोगों को 1999 में आई अमिताभ बच्चन और गोविंदा स्टारर बड़े मियां छोटे मियां की याद आ गई। एक तरफ तो फिल्म को दर्शकों काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रही है। वही, दूसरी ओर कुछ यूजर्स ने इसे अभी से फ्लॉप बता दिया है और टाइगर को गणपत के फ्लॉप की याद दिला रहे हैं।

‘बड़े मियां छोटे मियां’ का टाइटल ट्रैक सिर्फ एक गाना नहीं है। इस गाने में 100 से अधिक डांसर्स शामिल हैं। गाने को बॉस्को-सीजर ने कोरियोग्राफ किया। इस गाने को अनिरुद्ध रविचंदर और विशाल मिश्रा ने गया है। वहीं, गाने के लिरिक्स इरशाद कामिल ने लिखे हैं। यह गाना देहरादून में तैयार किया गया है।

निर्माता जैकी भगनानी ने निर्माण प्रक्रिया के बारे में बताते हुए कहा, “बड़े मियां छोटे मियां एक ऐसी फिल्म है, जो जनता और युवाओं को और उत्साहित कर देगी। अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ का ब्रोमांस फैंस के बीच सुर्खियां बटोरने के लिए तैयार हैं। अक्षय और टाइगर कुछ ऐसा करने वाले हैं, जिसे किसी ने पहले कभी नहीं देखा होगा।”

साल 2024 में ईद के मौके पर अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ धमाल मचाने के लिए तैयार हैं। वहीं आज मेकर्स ने इसके टाइटल ट्रैक के टीजर को भी रिलीज कर दिया है। सोमवार यानी 19 फरवरी 2024 को इस फिल्म के टाइटल ट्रैक को लॉन्च किया जाएगा। इस फिल्म का निर्माण वाशु भगनानी और पूजा एंटरटेनमेंट ने मिलकर किया है। वहीं, अली अब्बास जफर ने अक्षय और टाइगर की इस मेगा एक्शन फिल्म का निर्देशन किया है।

Check Also

सलमान खान के घर पर फायरिंग मामले में आया पिता का बयान; बताया, क्या चाहते हैं हमलावर

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान रविवार की सुबह होते ही सुर्खियों में आ गए। उनके …