Friday, April 26, 2024 at 8:11 PM

विराट कोहली को टीम इंडिया से बाहर करने की इस दिग्गज ने की मांग कहा-“कोहली पर क्यों लागू…”

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली का हालिया फॉर्म बेहद खराब चल रहा है. इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टी20 मैच में विराट कोहली सिर्फ 1 रन बनाकर आउट हो गए थे, भारत की टी20 टीम में उनकी जगह को लेकर लगातार सवाल उठ रहे हैं.पूर्व भारतीय विकेटकीपर सैयद किरमानी का नाम भी जुड़ गया है।

सैयद किरमानी ने कहा है कि मौजूदा वक्त में टीम में कड़ी प्रतिस्पर्धा और अगर आप रन नहीं बनाते है तो आप कितने भी अनुभवी क्यों न हों, सिलेक्शन कमेटी को कठोर फैसला लेना ही होगा।

इंडिया टुडे से बातचीत में किरमानी ने कहा, “चयनकर्ताओं को बड़ा फैसले लेने की जरूरत है। उन्हें कोहली को घरेलू क्रिकेट में कुछ रन बनाने और लय को हासिल करने के लिए कहना चाहिए। आज के समय में बहुत प्रतिस्पर्धा है। फॉर्म हासिल करें और फिर हम देखेंगे कि क्या आप भारतीय टीम में वापस आने के काबिल हैं। यह मत देखिए कि ये विराट कोहली पर क्यों लागू नहीं हो सकता।”

दीपक हुड्डा और सूर्यकुमार यादव जैसे खिलाड़ी विराट कोहली की जगह के लिए खतरा बने हुए हैं. आने वाले समय में अगर टी20 फॉर्मेट में विराट कोहली का बल्ला नहीं चलता है, तो उन्हें टीम इंडिया से ड्रॉप भी किया जा सकता है.अजय जडेजा ने कहा, ‘कोहली एक खास प्लेयर हैं. अगर वो कोहली ना होते तो टेस्ट टीम का हिस्सा भी ना होते. ‘

Check Also

अब आर-पार के मूड में आया डब्ल्यूएफआई, खेल मंत्रालय के निलंबन नहीं हटाने पर लेगा यह अहम फैसला

भारतीय कुश्ती महासंघ (डब्ल्यूएफआई) में विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। डब्ल्यूएफआई ने …