Monday, July 15, 2024 at 11:22 PM

4 हजार घंटों में बना है कियारा आडवाणी का ये खास लहंगा, इसमें जड़े हैं 98 हजार क्रिस्टल

बॉलीवुड के पॉवर कपल सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की जोड़ी को देखकर हर किसी का शादी करने का मन कर जाएगा। इन दोनों ने पिछले साल 7 फरवरी 2023 को जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में अपने रिश्तेदारों और करीबियों के बीच सात फेरे लिए। सिड और कियारा को न सिर्फ लोग उनकी फिल्मों की वजह से, बल्कि उनके लुक्स की वजह से भी काफी पसंद करते हैं। हर किसी को उनका अंदाज काफी पसंद आता है।

खासतौर पर अगर बात करें कियारा आडवाणी के लुक्स की, तो उनके फैंस तो उनकी एक झलक पाने को बेताब रहते हैं। कियारा के पास एक से बढ़कर एक खूबसूरत आउटफिट हैं, जिसे पहनकर वो हमेशा जलवा बिखेरती हैं। वैसे तो कियारा का हर आउटफिट ही कमाल का होता है, लेकिन उनके पास एक ऐसा लहंगा भी है, जिसे तैयार होने में 4 हजार से भी ज्यादा घंटे लगे थे। ऐसा इसलिए क्योंकि एक्ट्रेस का ये लहंगा काफी खास है।

संगीत में किया था कैरी

कियारा के इस गोल्डन लहंगे को मनीष मल्होत्रा ने तैयार किया था, जिसे उन्होंने अपने संगीत में पहना था। उनके इस लहंगे पर 98000 स्पार्कलिंग स्वारोवस्की क्रिस्टल जड़े थे, जिसकी वजह से इस लहंगे का लुक और भी ज्यादा खूबसूरत लग रहा था। डिजाइनर ने खुद ये बताया था कि एक्ट्रेस के इस लहंगे को तैयार होने में 4 हजार घंटों से भी ज्यादा का वक्त लगा था।

ज्वेलरी भी थी खास

एक्ट्रेस ने अपने संगीत लुक को रूबी पेंडेंट, डायमंड रिंग और डायमंड नेकलेस से कंप्लीट किया था। खासतौर पर उनके इस लुक में गले का नेकपीस काफी खूबसूरत लग रहा है।

कैसा था मेकअप

अपने इस लुक में चार चांद लगाने के लिए कियारा ने अपने बालों को ने साइड-पार्ट में स्टाइल किया था। इसके अलावा शिमरी आई शैडो, विंग्ड आईलाइनर, न्यूड लिप शेड और ब्लश्ड चीक्स की वजह से उनकी खूबसूरती में कई गुना बढ़ गई थी।

सिड का लुक भी था अलग

अपने संगीत समारोह में सिद्धार्थ ने ब्लैक शेरवानी को और लॉन्ग हैवी एम्ब्रॉएडर्ड जैकेट के साथ कैरी किया था। वो इस लुक में काफी हैंडसम लग रहे थे। सिद्धार्थ के आउटफिट को भी बॉलीवुड के मशहूर डिजाइन मनीष मल्होत्रा ने ही तैयार किया था।

Check Also

सुबह खाली पेट किया जा सकता है काजू का सेवन, फायदे जान आप भी खाने लगेंगे

बात अगर ड्राई फ्रूट्स की करें, तो इसमें ज्यादातर लोगों को काजू सबसे ज्यादा पसंद …