Tuesday, February 27, 2024 at 8:07 PM

आज से दर्शकों का मनोरंजन करेंगे ये दो नए शो, छोटे पर्दे पर दिखेगी बाघिन और भगवान परशुराम की कहानी

छोटे पर्दे पर आज से दो नए सो दर्शकों का मनोरंजन करने आ रहे है। शो ‘बाघिन’ और ‘भगवान परशुराम’ ने दर्शकों का उत्साह दोगुना कर दिया है। आज पांच फरवरी 2024 से शुरू होने वाला शो ‘बाघिन’ एक रहस्यमयी बदले की कहानी से मनोरंजन करने का वादा करता है। वहीं, ‘भगवान परशुराम’ एक भक्ति शो है। इसमें भगवान विष्णु के छठे अवतार, भगवान परशुराम की अज्ञात कहानी दिखाई जाएगी। शानदार कलाकारों के साथ ये शो अपनी विशिष्ट कहानी के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

अनेरी वजानी के ईर्द-गिर्द घूमेगी बाघिन’ की कहानी
शो ‘बाघिन’ में अनेरी वजानी, जीशान खान, अंश बागरी और कृप कपूर सूरी अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे। इस शो में एक आदमी और जानवर के बीच एक गहन लड़ाई देखने को मिलेगी। ‘बाघिन’ की कहानी अनेरी वजानी की है, जो एक साधारण लड़की हैं, लेकिन उनपर बाघिन की आत्मा आ जाती है। वह बाघिन उसके असामयिक निधन के लिए जिम्मेदार लोगों के खिलाफ प्रतिशोध की तलाश शुरू करती है। बाघिन में अनेरी वजानी दर्शकों के सामने अपना एक नया किरदार पेश करने के लिए उत्सुक हैं।

अपने किरदार को लेकर उत्सुक हैं अनेरी
अनेरी वजानी ने कहा, ‘जब बाघिन को शुरू में मेरे सामने प्रस्तुत किया गया था, तो नाम ने ही मुझे प्रभावित किया और मैं कहानी के बारे में और अधिक जानने के लिए उत्सुक हो गई थी। मुझे न केवल मुख्य भूमिका की पेशकश की गई, बल्कि दोहरा किरदार भी दिया गया, जो मेरे लिए पहली बार था।’ उन्होंने आगे कहा, ‘जबकि अभिनेताओं को अक्सर विभिन्न शो में विविध भूमिकाएं मिलती हैं। एक शो में दो पूरी तरह से अलग व्यक्तित्वों को चित्रित करना एक दुर्लभ अवसर है और बाघिन ने मुझे यह अवसर दिया है। मैं गौरी का किरदार निभा रही हूं, जो एक सामान्य लड़की है जो बारी-बारी से एक प्रतिशोधी बाघिन में बदल जाती है। शो में मुझे पहले कभी न देखे गए अवतार में दिखाया जाएगा, जो दोहरी भूमिका निभाने में मेरी शुरुआत है। मैं इसे लेकर बेहद उत्सुक हूं। ‘

Check Also

‘रंग दे बसंती’ की कहानी पढ़ रो पड़े थे शाहिद कपूर, अभिनेता ने फिल्म ठुकराने की बताई वजह

बॉलीवुड के टॉप एक्टर में शुमार शाहिद कपूर आज 43 साल के हो गए हैं। …