Thursday, September 19, 2024 at 10:19 PM

‘कांग्रेस से हाथ मिलाने का सवाल नहीं’, पूर्व सीएम कुमार स्वामी बोले- कर्नाटक में बनेगी NDA सरकार

रामनगर: कर्नाटक के पूर्व सीएम और केंद्रीय मंत्री एचडी कुमार स्वामी ने कहा कि कर्नाटक में भाजपा और जद एस मिलकर NDA सरकार बनाएगी। इसके लिए वह दोनों दलों के नेताओं और कार्यकर्ता मिलकर काम करेंगे। उनकी पार्टी का एक बार फिर से कांग्रेस से हाथ मिलाने का कोई सवाल ही नहीं है।

मुदा घोटाले के खिलाफ निकाली जा रही मैसूर पदयात्रा के दौरान एचडी कुमारस्वामी ने कहा कि भाजपा और जदएस के कार्यकर्ता मिलकर काम करें। मेरे लिए मुख्यमंत्री कौन बनेगा यह महत्वपूर्ण नहीं है। आप सबके आशीर्वाद से मैं दो बार कर्नाटक का सीएम रहा। कर्नाटक और यहां के लोगों का विकास मेरे लिए जरूरी है। मैं आने वाले दिनों में आपके लिए काम करूंगा। मेरा लक्ष्य भाजपा-जद(एस) गठबंधन सरकार को वापस लाना है। जो हर परिवार के कल्याण की देखभाल करेगी।

कांग्रेस के साथ 14 महीने तक सरकार चलाने के अनुभव को लेकर कुमार स्वामी ने कहा कि अब मेरा कांग्रेस में जाने का कोई सवाल ही नहीं है। मैं मुख्यमंत्री बनने नहीं आया था। वो तो आप लोगों ने मुझे मुख्यमंत्री बनाया। लेकिन मैनें पैसा लूटने की कोशिश नहीं की। बल्कि किसानों का 25 हजार करोड़ का कर्ज माफ किया।

कुमार स्वामी बोले कि मैनें येदयुरप्पा के साथ विश्वासघात नहीं किसा। कुछ लोगों के कारण यह स्थिति पैदा हुई। मैं नहीं भूल सकता कि भाजपा के कार्यकर्ता और जद (एस) ने मुझे पाला-पोसा है। भाजपा और जद (एस) के बीच गठबंधन ने कांग्रेस नेताओं की नींद उड़ा दी है।

सीएम सिद्धारमैया पर विपक्ष ने साधा निशाना, मुदा घोटाले के खिलाफ पदयात्रा के बीच भाजपा ने बोला हमला

कर्नाटक में हुए कथित मैसूर शहरी विकास प्राधिकरण साइट आवंटन (मुदा) घोटाले के खिलाफ भाजपा और जद एस की पदयात्रा रविवार को दूसरे दिन भी जारी रही। इस दौरान यात्रा में शामिल भाजपा नेताओं ने कांग्रेस सरकार और मुख्यमंत्री सिद्धारमैया पर हमला बोला।

Check Also

राहुल गांधी के खिलाफ बयान पर केंद्रीय मंत्री रवनीत बिट्टू पर FIR, बोले- माफी नहीं मांगूंगा

नई दिल्ली: कांग्रेस नेता राहुल गांधी को लेकर दिए गए बयान पर केंद्रीय राज्य मंत्री रवनीत …