Wednesday, May 29, 2024 at 10:01 AM

‘बड़े मियां छोटे मियां’ के आगे फीकी पड़ी ‘मैदान’ की चमक, ‘क्रू’ की पकड़ भी रही बरकरार

ईद के दिन सिनेमाघर दर्शकों के लिए खुशियों की सौगात लेकर आया था। अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ का क्रेज कल फैंस के बीच खूब देखने को मिला था। कलाकारों के फैंस ने सोशल मीडिया पर फिल्म देखने के बाद अपनी प्रतिक्रिया साझा की थी। वहीं, अजय देवगन की ‘मैदान’ की भी लोग खूब तारीफें कर रहे है। इन सब के बीच ‘क्रू’ भी मजबूती से सिनेमाघरों में डटी हुई थी। तो आइए जानते हैं कि ईद के मौके पर किस फिल्म ने कैसा प्रदर्शन किया था।

बड़े मियां छोटे मियां
निर्देशक अली अब्बास जफर की फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ एक एक्शन ड्रामा फिल्म है। फिल्म को लेकर लगातार सोशल मीडिया में हलचल मची हुई है। फिल्म में अक्षय का अभिनय हमेशा की तरह दर्शकों को बेहद पसंद आ रहा है। इस फिल्म में पहली बार अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ के साथ स्क्रीन स्पेस साझा किया है। ओपनिंग डे पर फिल्म ने काफी अच्छा प्रदर्शन किया था। फिल्म के कलेक्शन की बात करें तो बड़े मियां छोटे मियां ने ओपनिंग डे पर ही फैंस का दिल जीत लिया है। बता दें कि फिल्म ने ओपनिंग डे पर 13.04 करोड़ रुपये की कमाई की है। अक्षय कुमार का एक्शन अवतार उनके प्रशंसकों को खूब पसंद आ रहा है।

मैदान
आज अजय देवगन की फिल्म ‘मैदान’ स्पोर्ट्स ड्रामा फुटबॉल कोच सैयद अब्दुल रहीम की यात्रा को दर्शाने वाली एक बायोपिक है। फिल्म ‘मैदान’ में अभिनेता अजय देवगन ने एक फुटबॉल कोच की भूमिका निभाई है। फिल्म ईद मौके पर दर्शकों को जुटाने में कुछ खास सफल नहीं हुई है। बता दें कि मैदान ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 2.89 की ओपनिंग ली थी।

क्रू
29 मार्च को रिलीज हुई फिल्म ‘क्रू’ का निर्देशन राजेश ए कृष्णन ने किया है। तब्बू, करीना कपूर खान और कृति सेनन की अदाकारी लोगों के दिलों को छूने में कामयाब रही है। क्रू ने 14 वें दिन 1.1 करोड़ रुपये की कमाई की है, फिल्म ने अब तक 64.85 रुपये का कलेक्शन कर लिया है।

गॉडजिला x कॉन्ग: द न्यू एम्पायर
‘गॉडजिला x कॉन्ग द न्यू एम्पायर’ दुनियाभर में अच्छी कमाई कर रही है। फिल्म दर्शक जुटाने में भी कामयाब रही है। पहले हफ्ते के बाद लोगों को उम्मीद थी कि फिल्म दूसरे हफ्ते भी अच्छी कमाई करने में कामयाब होगी। हालांकि, गॉडजिला x कॉन्ग की कमाई धीमी हुई है। गॉडजिला x कॉन्ग ने 14वें दिन 1.57 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है, फिल्म ने कुल 80.77 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है।

Check Also

काव्या को रोता देख अमिताभ बच्चन को लगा बुरा, कहा- मेरी प्रिय! कोई बात नहीं, कल एक और दिन है

बीती रात कोलकाता नाइट राइडर्स की सनराइजर्स हैदराबाद पर जीत के साथ ही आईपीएल 2024 …