Friday, June 21, 2024 at 8:07 PM

पर्दे पर जमेगी सिद्धार्थ मल्होत्रा-कृति सेनन की जोड़ी? फिल्म को लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म

सिद्धार्थ मल्होत्रा बॉलीवुड के सबसे हैंडसम सितारों में से एक हैं। बड़े पर्दे पर उन्हें आखिरी बार फिल्म योद्धा में देखा गया था। फैंस को उनकी अगली फिल्म का बेसब्री से इंतजार है। इस बीच अभिनेता के अगले प्रोजेक्ट को लेकर एक बड़ी जानकारी सामने आई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक वे जल्द ही एक रोमांटिक फिल्म में नजर आने वाले हैं।

कृति संग जमेगी जोड़ी
बताया जा रहा है कि फिल्म में उनके साथ कृति सेनन मुख्य भूमिका में दिखेंगी। इससे पहले चर्चा थी कि वे स्पाइडर नाम की एक फिल्म में काम करने जा रहे हैं, लेकिन अब कहा जा रहा है कि उनकी आगामी फिल्म रोमांटिक होगी। सिद्धार्थ की गिनती बॉलीवुड के उन कलाकारों में होती है जो रोमांटिक और एक्शन दोनों तरह की फिल्मों में अपने प्रतिभा का लोहा मनवा चुके हैं। वहीं, कृति सेनन भी अपने अभिनय से राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार तक अपने नाम कर चुकी हैं। साल 2024 में अभिनेत्री को शाहिद कपूर के साथ फिल्म तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया में देखा गया था। फिल्म में उनकी कॉमिक टाइमिंग लोगों को खूब पसंद आई थी।

आधिकारिक पुष्टि का इंतजार
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सिद्धार्थ और कृति मैडॉक फिल्म्स के बैनर तले बनने जा रही है एक लवस्टोरी के लिए एक साथ आ रहे हैं। हालांकि, इसको लेकर अभी तक आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है। वर्क फ्रंट की बात करें तो सिद्धार्थ ने मुराद खेतानी की एक देसी मास एक्शन एंटरटेनर फिल्म भी साइन की है।

Check Also

‘मुझे जाने बिना बुरा होने का लेबल लगा दिया’, सोशल मीडिया ट्रोलिंग पर ‘आलमजेब’ की दोटूक

संजय लीला भंसाली की पहली वेब सीरीज ‘हीरामंडी: द डायमंड बाजार’ 1 मई को नेटफ्लिक्स …