Monday, March 4, 2024 at 6:06 AM

लाठी-डंडों से पीट-पीटकर मां की हत्या, बचाने आए पिता को भी नहीं बख्शा; नहीं आया रहम

फिराजाबाद के टूंडला में नशे में बेटा इस कदर हैवान बन गया कि उसने अपनी मां का ही कत्ल कर दिया। बेरहमी से मां को लाठी-डंडों से पीटा। इस दौरान बचाने के लिए आए पिता पर भी हमला कर लहूलुहान कर दिया। मौके पर लोगों की भीड़ जुटना शुरू हुई तो आरोपी भाग निकला। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। आरोपी की पुलिस तलाश कर रही है।

यहां की है घटना
थाना टूंडला क्षेत्र के गांव मोहम्मदाबाद की घटना है। बताया गया है कि यहां के रहने वाले अजय पाल का पुत्र राकेश नशे का आदी है। रोज की तरह आज सुबह-सुबह वो नशे की हालत में घर आया। इस दौरान किसी बात को लेकर उसका अपनी मां सुशीला देवी से विवाद हो गया। इस दौरान राकेश ने लाठी-डंडे से मां पर हमला बोल दिया। वो खुद को बचाने के लिए चीखती चिल्लाती रही, लेकिन हैवान बने बेटे को उस पर रहम नहीं आया।

पीट-पीटकर कर दी हत्या
आरोपी ने मां की पीट-पीटकर हत्या कर दी। इस दौरान बचाने आए पिता अजय पाल पर भी हमला बोलते हुए लहूलुहान कर दिया। घर में शोर शराबा सुन लोगों की भीड़ जुटना शुरू हो गई। जिसके बाद आरोपी वहां से भाग निकला। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण करने के बाद महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

आरोपी की गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही पुलिस
मामले की जानकारी देते हुए थाना प्रभारी टूंडला ने बताया कि पिता की तहरीर के आधार पर आरोपी बेटे के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पुलिस आरोपी के तलाश के लिए दबिश दे रही है। जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Check Also

रामलला के दरबार में फफक कर रो पड़े विधायक, बोले- सपा नेतृत्व ने अयोध्या आने से रोका था

गोसाईगंज से समाजवादी पार्टी के बाहुबली विधायक अभय सिंह ने शनिवार को रामलला के दर्शन …