Monday, May 20, 2024 at 8:01 PM

बरेका में कार्यालय अधीक्षक को पीटने के आरोपी कर्मचारी को किया गया निलंबित, जानें- पूरा मामला

वाराणसी:  बरेका के कार्मिक विभाग में कार्यालय अधीक्षक दीपक कुमार श्रीवास्तव के साथ मारपीट के आरोपी कर्मचारी परिषद के सदस्य संतोष कुमार यादव को विभागीय जांच के बाद सोमवार को निलंबित कर दिया गया। उधर, कर्मचारी के समर्थन में साथियों ने प्रशासनिक भवन के बाहर प्रदर्शन किया। मामले को देखते हुए बरेका प्रशासन ने एक जांच कमेटी गठित की है, जिसकी रिपोर्ट पर आगे की कार्रवाई होगी।

पिछले मंगलवार को कार्यालय अधीक्षक दीपक कुमार श्रीवास्तव और कर्मचारी परिषद के सदस्य संतोष यादव के बीच कहासुनी हो गई। संतोष यादव पर आरोप है कि वह दीपक श्रीवास्तव से मारपीट की। मंडुवाडीह थाने में दीपक ने मुकदमा दर्ज कराया। संतोष और उसके साथी सुनील को शांतिभंग में चालान किया गया। उसी मामले को लेकर विभागीय अधिकारियों ने संतोष यादव को निलंबित कर दिया।

जानकारी होने पर कर्मचारी प्रशासनिक कार्यालय के बाहर धरने पर बैठ गए। अधिकारियों ने समझा बुझाकर लोगों को हटाया। बरेका के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी अनुज कटियार ने बताया कि विभागीय जांच में दोषी पाए जाने पर संतोष यादव को निलंबित कर दिया गया है। जांच कमेटी की रिपोर्ट के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Check Also

गर्मी की छुट्टियां शुरू, अब एक महीने बाद खुलेंगे बेसिक के स्कूल

बदायूं:  बदायूं जनपद में बेसिक शिक्षा परिषद की तरफ से संचालित प्राथमिक और उच्च प्राथमिक …