Monday, June 24, 2024 at 9:02 AM

युवक पर हमलावरों ने दागा फायर, बाल-बाल बचा; गोली लगने से बाइक बनी आग का गोला

बदायूं: बदायूं के सिविल लाइंस थाना क्षेत्र में रविवार रात कुछ लोगों ने एक बाइक सवार पर फायरिंग कर दी, जिसमें बाइक सवार तो बाल-बाल बच गया लेकिन उसकी बाइक में गोली लगने से आग लग गई। इससे बाइक सवार उसे छोड़कर काफी दूर जाकर खड़ा हो गया और बाइक उसकी आंखों के सामने जल गई। बाइक सवार ने भाजपा के एक नेता के बेटे समेत छह लोगों के खिलाफ तहरीर दी है।

शहर के आवास विकास निवासी सुनील कुमार का कहना है कि रविवार रात वह करीब 8:45 बजे अपने दोस्त हिमांशु और सोनू के साथ दातागंज मार्ग पर स्थित ढाबा पर खाना खाने जा रहे थे। वह बाइक लेकर आवास विकास के पीछे पहुंचे थे। तभी अचानक कुछ लोगों ने उनका पीछा करना शुरू कर दिया।

घटना के बाद हमलावर हुए फरार
उन्होंने बाइक दौड़ाई तो हमलावरों ने उनके ऊपर फायरिंग शुरू कर दी, जिसमें वह बाल-बाल बच गए लेकिन एक गोली उनकी बाइक में जा लगी, जिससे उनकी बाइक में आग लग गई। वह बाइक से उतरकर दूर जा खड़े हुए। कुछ ही देर में उनकी बाइक आग का गोला बन गई। उन्होंने तत्काल थाना पुलिस को सूचना दी, जिससे हमलावर मौके से भाग गए।

घटना की सूचना पर फायर ब्रिगेड भी पहुंच गई लेकिन तब तक बाइक पूरी तरह से जल चुकी थी। सुनील कुमार ने भाजपा के एक नेता के बेटे समेत छह लोगों के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी है, जिस पर पुलिस ने मामले की छानबीन कर कार्रवाई का आश्वासन दिया। इंस्पेक्टर गौरव बिश्नोई ने बताया कि इस संबंध में तहरीर आई है। मामले की जांच की जा रही है। उसके बाद ही कोई कार्रवाई होगी।

Check Also

बरेली में गोलियां बरसाने वाला एनकाउंटर में घायल, अब तक 12 आरोपी गिरफ्तार, तीन लग्जरी कारें जब्त

बरेली: बरेली में पीलीभीत बाईपास के किनारे प्लॉट पर कब्जे को लेकर शनिवार की सुबह पुलिस …