Wednesday, July 6, 2022 at 6:31 PM

Tecno Spark 9 Pro 48MP रियर और 32MP फ्रंट कैमरे के साथ मार्किट में हुआ लांच, देखें धांसू फीचर्स

स्मार्टफोन निर्माता चीनी कंपनी “टेक्नो” ने बजट के अनुकूल अर्थव्यवस्था श्रेणी में अपना नया फोन “स्पार्क 9 प्रो” आधिकारिक तौर पर लॉन्च किया, जिसे आज वैश्विक बाजारों में लॉन्च किया गया। फोन चार कलर ऑप्शन- क्वॉंटम ब्लैक, ब्यूरैनो ब्लू, होली वाइट और हैकर स्टॉर्म में पेश किया गया है। फोन की कीमत के बारे में कंपनी ने अभी जानकारी नहीं दी है।

साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर से लैस इस फोन में 5000mAh की बैटरी दी गई है। यह बैटरी 18 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। कनेक्टिविटी के लिए फोन में 4G, ड्यूल सिम, वाई-फाई 5, ब्लूटूथ 5.0, जीपीएस, 3.5mm हेडफोन जैक और यूएसबी टाइप-C पोर्ट जैसे ऑप्शन दिए गए हैं।

स्मार्टफोन निर्माता चीनी कंपनी “टेक्नो” ने बजट के अनुकूल अर्थव्यवस्था श्रेणी में अपना नया फोन “स्पार्क 9 प्रो” आधिकारिक तौर पर लॉन्च किया, जिसे आज, गुरुवार को वैश्विक बाजारों में लॉन्च किया गया।

नए फोन में 6.6 इंच की आईपीएस एलसीडी स्क्रीन है जिसका रिजॉल्यूशन “एफएचडी+” (1080 x 2460 पिक्सल) है और इसका रिफ्रेश रेट 90 हर्ट्ज है।फोन में कंपनी 1080×2460 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 6.6 इंच का फुल एचडी+ LCD डिस्प्ले दे रही है। यह डिस्प्ले 90Hz के रिफ्रेश रेट के साथ आता है। फोन में दिए गए इस डिस्प्ले का डिजाइन वॉटरड्रॉप नॉच वाला है और इसके बेजल्स भी थोड़े थिक है।

Check Also

Maruti Suzuki Brezza लांच होते ही मार्किट में मचा रही धूम, मिलेंगे पहले से ज्यादा दमदार फीचर्स

मारुति सुजुकी और हुंडई भारत में सबसे लोकप्रिय कार निर्माता हैं और कॉम्पैक्ट एसयूवी सेगमेंट …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *