Tuesday, July 16, 2024 at 12:00 AM

ताहिरा ने आयुष्मान खुराना को लेकर किया नया खुलासा, कहा- उन्हें पसंद नहीं मेरी…

आयुष्मान खुराना हिंदी फिल्मों के मशहूर अभिनेता हैं। उनकी हर फिल्मों को दर्शकों से काफी सराहना मिलती है। एक के बाद एक सफल फिल्में दे कर उन्होंने अपने लिए एक खास मुकाम हासिल कर लिया है। उनकी फिल्मों की एक विशेष शैली होती है। इसके साथ ही उनकी हर फिल्मों में समाज के लिए कोई ना कोई संदेश भी छिपा होता है। अभिनेता के इस कार्य को उनकी पत्नी ताहिरा कश्यप ने बढ़ावा दिया है। ताहिरा के निर्देशन में बनी फिल्म ‘शर्माजी की बेटी’ हाल में ही प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई है। इस फिल्म में भी उन्होंने महिला सशक्तिकरण की बात की है। अब ताहिरा ने आयुष्मान को लेकर एक नया खुलासा किया है।

ताहिरा कश्यप की फिल्म ‘शर्माजी की बेटी’ को दर्शकों से काफी प्यार मिल रहा है। उनकी इस फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर काफी सराहना भी की जा रही है। इस बीच एक इंटरव्यू के दौरान ताहिरा ने एक दिलचस्प खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि वह अपने पति के साथ सिनेमा पर चर्चा करती हैं, लेकिन आयुष्मान को उनके द्वारा लिखी किताबें पसंद नहीं आती हैं। इस दौरान ताहिरा ने साफ किया कि फिर भी दोनों हमेशा एक दूसरे के काम का सम्मान करते हैं। उन्होंने कहा कि दोनों के बीच व्यक्तिगत विचारों को लेकर परस्पर समझ है, जो वास्तव में उनके रिश्ते में काफी मदद करता है।

बेहद धीमी रफ्तार से आगे बढ़ रही चंदू चैंपियन, जानें कुल कमाई
अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए ताहिरा ने कहा कि उन्होंने दो किताबें लिखी हैं, द सिन्स ऑफ बीइंग ए मदर और द 12 कमांडमेंट्स ऑफ बीइंग ए वूमन। अपने लेखन पर आयुष्मान की प्रतिक्रिया साझा करते हुए, उन्होंने कहा, “कभी-कभी वह मेरे द्वारा लिखे गए लेख को ईश्वर की निंदा मानते हैं। वह मेरी लिखी किताबों से बहुत खुश नहीं थे, लेकिन वे सबसे अच्छी थीं और काफी चली भी थीं। हालांकि,मैंने हमेशा वही लिखा जो मुझे लिखना था।” इस दौरान उन्होंने बताया कि वह आयुष्मान की सभी फिल्मों की स्क्रिप्ट पढ़ती हैं, क्योंकि उन्हें पढ़ना काफी पसंद है।

दोनों कपल के बीच एक दूसरे को लेकर काफी समझ रखते हैं। अभिनेता ने हाल में ही अपनी पत्नी के लिए एक भावुक संदेश लिखा था। उन्होंने अपनी पत्नी की कड़ी मेहनत, और दृढ़ संकल्प की सराहना करते एक पोस्ट साझा किया था। इस पोस्ट में कई तस्वीरें साझा करते हुए अभिनेता ने लिखा था कि उनके पास अपनी पत्नी पर गर्व कर करने के कई कारण हैं। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा था,” हर दिन आपकी तरफ आकर्षित होने के कई कारण होते हैं, हर परिस्थिति में ढल जाने का स्वभाव, जीवन के प्रति आपका जुनून, काम के लिए और परिवार के प्रति आपकी लगन उनमें से एक हैं। आपकी आत्मा आपके द्वारा छुई गई हर चीज में झलकती है, यही वजह है कि शर्माजी की बेटी इतनी खास फिल्म लगती है।”

Check Also

लंदन में कृष्ण दास के कीर्तन में शामिल हुईं अनुष्का, ब्रिटेन शिफ्ट होने की अटकलें हुईं तेज

बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा इन दिनों फिल्मी दुनिया से दूर अपने परिवार के साथ सय …