Wednesday, April 24, 2024 at 6:00 PM

सुरेश रैना लीजेंड्स लीग क्रिकेट मास्टर्स में इंडिया महाराजा की संभालेंगे कमान

भारत के पूर्व क्रिकेटर सुरेश रैना लीजेंड्स लीग क्रिकेट (एलएलसी) मास्टर्स में इंडिया महाराजा का प्रतिनिधित्व करेंगे, जो कतर के दोहा में एशियन टाउन क्रिकेट स्टेडियम में 10 मार्च से खेला जाएगा.
टेस्ट में डेब्यू पर शतक लगाने वाले बाएं हाथ के बल्लेबाज सुरेश रैना क्रिकेट के तीनों प्रारूपों में शतक बनाने वाले पहले भारतीय भी हैं और उनके शतक भारत के बाहर बने थे. एलएलसी मास्टर्स में इंडिया महाराजा, एशिया लायंस, और वर्ल्ड जायंट्स की टीमें हिस्सा लेगी.
प्रारूप ऐसा है कि हम फिर से भारत का प्रतिनिधित्व करेंगे। अपने देश का प्रतिनिधित्व करना हमेशा खुशी की बात है. लीजेंड्स लीग क्रिकेट के सह-संस्थापक और सीईओ रमन रहेजा ने कहा, हमने इस सीजन के लिए पचास खिलाड़ियों के पूल में लगभग 20 नए सीनियर खिलाड़ियों को शामिल किया है.

हम लीजेंड्स लीग क्रिकेट में रैना और हरभजन का स्वागत करते हैं. पहला मैच इंडिया महाराजा और एशिया लायंस के बीच 10 मार्च को खेला जाएगा. लीजेंड्स लीग क्रिकेट में भारत के इरफान पठान, मोहम्मद कैफ, नमन ओझा, अशोक डिंडा, पाकिस्तान के मिस्बाह उल हक, शोएब अख्तर, शाहिद अफरीदी, अब्दुल रज्जाक, इंग्लैंड के इयोन मोर्गन और मोंटी पनेसर, ऑस्ट्रेलिया से शॉन टेट और आरोन फिंच और वेस्टइंडीज से क्रिस गेल जैसे इंटरनेशनल क्रिकेटर हिस्सा लेंगे.

Check Also

अब आर-पार के मूड में आया डब्ल्यूएफआई, खेल मंत्रालय के निलंबन नहीं हटाने पर लेगा यह अहम फैसला

भारतीय कुश्ती महासंघ (डब्ल्यूएफआई) में विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। डब्ल्यूएफआई ने …