Monday, June 24, 2024 at 8:58 AM

किसी ने 20 फीट ऊंची हनुमान प्रतिमा को किया खंडित, लोगों में फैला आक्रोश

बरेली: बरेली के फतेहगंज पश्चिमी क्षेत्र में रहपुरा अंडरपास के पास स्थित हनुमान प्रतिमा को शुक्रवार की रात किसी खुराफाती ने खंडित कर दिया। शनिवार सुबह जब लोगों को पता चला तो मौके पर भीड़ जुट गई। घटना से लोगों में आक्रोश फैल गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने लोगों को समझाया। हनुमान जी की प्रतिमा को ठीक कराया गया। जिसके बाद लोग शांत हुए।

फतेहगंज पश्चिमी कस्बे के बाहर हिस्से में रहपुरा अंडरपास के पास सड़क किनारे करीब 20 फीट ऊंची हनुमानजी की प्रतिमा है। यहां पास में ही मंदिर है। शुक्रवार रात किसी खुराफाती ने प्रतिमा के दोनों हाथ खंडित कर दिए। सुबह पुजारी रामचंद्र जब वहां पहुंचे तो प्रतिमा खंडित देखकर पुलिस को सूचना कर दी। प्रतिमा खंडित होने की खबर ग्रामीणों को लगी तो मौके पर भीड़ इकट्ठा हो गई। लोगों में आक्रोश फैल गया।

मौके पर पहुंचे थाना प्रभारी धनंजय पांडेय, चौकी प्रभारी राजेश सिंह रावत ने पुजारी व ग्रामीणों से बातचीत कर उन्हें भरोसा दिलाया कि जल्द ही प्रतिमा को खंडित करने वाले को पकड़ लिया जाएगा। इसके बाद प्रतिमा को ठीक कराया गया। तब जाकर लोगों का गुस्सा शांत हुआ। थाना प्रभारी का कहना है कि इस मामले में थाने में कोई तहरीर नहीं दी गई है फिर भी खुराफाती की तलाश की जा रही है।

Check Also

बरेली में गोलियां बरसाने वाला एनकाउंटर में घायल, अब तक 12 आरोपी गिरफ्तार, तीन लग्जरी कारें जब्त

बरेली: बरेली में पीलीभीत बाईपास के किनारे प्लॉट पर कब्जे को लेकर शनिवार की सुबह पुलिस …