Monday, July 15, 2024 at 11:36 PM

घरवालों ने पूर्व प्रधान का शव रखकर रोड की जाम, वाहनों की लगी कतार; पुलिस समझाने में जुटी

मैनपुरी:  उत्तर प्रदेश के मैनपुरी में पूर्व प्रधान का शव रखकर घरवालों ने फोरलेन रोड जाम कर दिया। वह पूर्व प्रधान को घर से लिवा जाने वाले युवक के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराने पर अड़े हैं। सीओ के समझाने के बाद भी वह नहीं मानें। इससे रोड दोनों तरफ से जाम हो गई। पुलिस उन्हें समझाने पर जुटी है।

मामला शहर कोतवाली क्षेत्र के नगला ऊसर गांव का है। शुक्रवार की शाम गांव निवासी पूर्व प्रधान खेतपाल सिंह को घर पर थे। इसी समय उनका एक परिचित व्यक्ति घर आया। कुछ बातचीत के बाद दोनों साथ चले गए। देर रात तक पूर्व प्रधान घर नहीं लौटे। इस पर परिजन परेशान हो गए। उन्होंने तलाश करना शुरू कर दिया। इस बीच सूचना मिली कि खेतपाल का शव सर्विस रोड सिरसा मोड़ के पास पड़ा है।

खबर पाकर परिजन रोते बिलखते मौके पर पहुंचे। सूचना पर पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंच गई। पुलिस ने निरीक्षण करके जानकारी जुटाई। परिजन ने घर से बुलाकर ले जाने वाले व्यक्ति द्वारा हत्या करने की बात कही गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। शनिवार को पोस्टमार्टम के बाद शव परिजन को सौंप दिया।

परिजन घर जाने की बजाय शव लेकर कलेक्ट्रेट पहुंच गए। उन्होंने कलेक्ट्रेट गेट के सामने शव रखकर जाम लगा दिया। इससे सड़क पर दोनों तरफ वाहनों की लंबी कतार लग गई। सूचना पर भारी संख्या में पुलिस बल मौके पर पहुंच गया। सीओ कुरावली संजय वर्मा ने मौके पर पहुंचकर परिजन को समझाने की कोशिश की। लेकिन, कामयाब नहीं हुए। परिजन हत्या का मुकदमा दर्ज किए जाने की मांग पर अड़े हुए हैं।

Check Also

आरक्षण के मुद्दे को और धार देगी कांग्रेस, अगस्त से शुरू होगा आंदोलन, भर्तियों के जुटाए जा रहे सुबूत

लखनऊ:  कांग्रेस आरक्षण के मुद्दे को निरंतर धार देगी। इसके लिए पार्टी शैक्षिक एवं चिकित्सा …