Friday, April 26, 2024 at 11:55 PM

तो इस वजह से शिखर धवन नहीं रखते सर पर बाल, इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर कर बताई सच्चाई

भारतीय क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन सबसे मस्तमौला खिलाड़ी माने जाते हैं।धवन ने इंग्लैंड के खिलाफ 12 जुलाई से शुरू हो रही तीन मैचों की वनडे सीरीज की तैयारी शुरू कर दी है।शिखर धवन भारतीय मौजूदा टीम में बहुत ही खुश मिजाज और हमेशा ही मस्ती भले पलों को जीने वाले खिलाड़ी के रूप में अपना नाम रखते हैं।

उन्होंने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें वह नेट्स में बैटिंग करते नजर आ रहे हैं। शिखर फिलहाल टेस्ट और टी20 फॉर्मेट से बाहर हैं और वनडे फॉर्मेट में टीम का ही हिस्सा हैं। वह इंग्लैंड दौरे के बाद वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज में कप्तान के तौर पर भी नजर आएंगे।

वह इंग्लैंड दौरे के बाद वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज में कप्तान के तौर पर भी नजर आएंगे।टीम में गब्बर के नाम से लोकप्रिय धवन अपने करियर की शुरुआत से ही इसी तरह से मस्तमौला खिलाड़ी रहे हैं।

इसको लेकर शिखर धवन ने अपने मस्तमौला और बेबाक अंदाज में जवाब दिया।  उन्होंने वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि, “हम एकदिवसीय श्रृंखला के लिए तैयार हो रहे हैं। मैदान पर उतरने का इंतजार नहीं कर सकता।”शिखर धवन ने एक शेयर स्टोरी में कुछ सवाल-जवाब डाले हैं जो बहुत ही रोचक हैं। इसमें धवन से जो सवाल किए गए उनमें उन्होंने बड़े नटखट भरे अंदाज में जवाब दिए हैं।

 

Check Also

अब आर-पार के मूड में आया डब्ल्यूएफआई, खेल मंत्रालय के निलंबन नहीं हटाने पर लेगा यह अहम फैसला

भारतीय कुश्ती महासंघ (डब्ल्यूएफआई) में विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। डब्ल्यूएफआई ने …