Tuesday, July 16, 2024 at 6:03 AM

प्रशंसक के ठगी के दावे पर आई सिद्धार्थ मल्होत्रा की प्रतिक्रिया, पोस्ट कर किया सचेत

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपनी एक प्रशंसक के दावे पर प्रतिक्रिया दी है। जानकारी हो कि सिद्धार्थ की एक प्रशंसक ने अभिनेता के नाम पर 50 लाख रुपये की ठगी का आरोप लगाया है। इस पर प्रतिक्रिया देते हुए अभिनेता ने प्रशंसकों से सचेत रहने का आग्रह किया है। बताते चलें कि फैन को ठगने के लिए ठगों ने अभिनेता की पत्नी कियारा आडवाणी के नाम का सहारा लिया था।

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने प्रशंसक के जरिए ठगी का दावा किए जाने के बाद सोशल मीडिया पर एक पोस्ट साझा की है। अभिनेता ने खुलासा किया कि वह ऐसी किसी भी तरह की धोखाधड़ी वाली गतिविधियों का समर्थन नहीं करते हैं। साथ ही उन्होंने बाकी प्रशंसकों को भी इस तरह की धोखाधड़ी से सचेत रहने का आग्रह किया। सिद्धार्थ ने पोस्ट में लिखा, ‘यह बात मेरे संज्ञान में लाई गई कि कुछ फ्रॉड एक्टिविटी और स्कैम सोशल मीडिया पर मेरे नाम से चल रहे हैं जिसमें यह दावा किया जा रहा है कि ये लोग मेरी फैमिली से नाता रखते हैं या फिर मेरे समर्थक हैं।’

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने आगे लिखा, ‘इस नाम पर वो लोगों से पैसा भी मांग रहे हैं। मैं आपको बताना चाहता हूं कि ना तो मैं, ना ही मेरे परिवार का कोई सदस्य और ना ही मेरा कोई समर्थक सोशल मीडिया पर इस तरह की गतिविधि में लिप्त है। अगर आपके संपर्क में कोई भी ऐसा फर्जीवाड़ा आता है तो उसके लिए शिकायत करें और किसी भी तरह की झूठी इंफॉर्मेशन को फैलने ना दें। मेरे प्रशंसक ही मेरी सबसे बड़ी ताकत हैं। आपका भरोसा और आपकी सुरक्षा मेरे लिए सर्वोपरि है। बिग लव एंड हग।’

जानकारी हो कि सिद्धार्थ की मीनू नाम की एक प्रशंसक ने सोशल मीडिया पर बड़े दावे से हर किसी को हैरान कर दिया। मीनू ने बताया कि उन्हें झूठी कहानियां सुनाई गईं। उन्हें बताया गया कि कियारा की वजह से सिद्धार्थ की जान को खतरा है। उन्हें कहा गया कि अभिनेता और उनके परिवार को धमकी देकर उनकी शादी कराई गई है। इसके अलावा इंडस्ट्री के अन्य रसूखदारों की मदद से अभिनेता का शारीरिक और आर्थिक शोषण किया गया। मीनू ने आगे बताया है कि उनसे ये भी कहा गया कि कियारा ने सिद्धार्थ पर काला जादू किया है।

मीनू ने आगे लिखा कि उन्हें अभिनेता को बचाने के लिए कहा गया, जिसके लिए उन्हें अभिनेता के नकली पीआर टीम से भी मिलवाया गया। उन्होंने दावा किया है कि अभिनेता से बात करने के लिए उन्होंने हर सप्ताह पैसे भेजे हैं। वह अभिनेता को मौत या यातना से बचाना चाहती थीं, जिसके लिए उन्होंने 50 लाख रुपये का नुकसान कर लिया। इसे लेकर मीनू ने कई ट्वीट साझा किए हैं, जिसमें उन्होंने इस कथित ठगी का जिक्र किया है।

Check Also

लंदन में कृष्ण दास के कीर्तन में शामिल हुईं अनुष्का, ब्रिटेन शिफ्ट होने की अटकलें हुईं तेज

बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा इन दिनों फिल्मी दुनिया से दूर अपने परिवार के साथ सय …