Tuesday, April 16, 2024 at 10:20 PM

अनंत-राधिका के फंक्शन में श्रेया घोषाल-अरिजीत सिंह ने बांधा समा, वीडियो वायरल

मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट इस साल 2 जुलाई को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। उससे पहले गुजरात के जामनगर में तीन दिवसीय प्री वेडिंग कार्यक्रम का आयोजन किया गया। एक मार्च से शुरू हुए इस कार्यक्रम का बीते दिन तीन मार्च को समापन हुआ। इस प्री वेडिंग समारोह में फिल्मी कलाकारों के साथ-साथ कई विदेशी हस्तियों ने भी शिरकत की। सितारों से सजे इस कार्यक्रम में कई भारतीय और अंतरराष्ट्रीय कलाकारों ने शानदार परफॉर्मेंस दी। पार्टी में श्रेया घोषाल और अरिजीत सिंह ने अमी जे तोमार समेत कई गानों पर परफॉर्मेंस दी।

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री वेडिंग कार्यक्रम की कई वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। हाल ही में शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत ने कई वीडियो साझा किए हैं। इन वीडियो में श्रेया घोषाल और अरिजीत सिंह तेरी ओर, अमी जे तोमार पर परफॉर्मेंस देते हुए दिखाई दे रहे हैं। इसके अलावा श्रेया ने ‘घर मोरे परदेसिया’ गाना गाकर शमा बांधा।

सोशल मीडिया पर श्रेया घोषाल और अरिजीत सिंह का ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है। फैंस को दोनों की परफॉर्मेंस बेहद पसंद आई है। इस दौरान पर्पल रंग के लहंगे में श्रेया घोषाल बेहद खूबसूरत लग रही थीं। वहीं, अरिजीत सिंह सफेद आउटफिट में नजर आए। दोनों की परफॉर्मेंस ने सबका ध्यान अपनी ओर खींच लिया। अरिजीत गिटार के साथ परफॉर्मेंस देते नजर आए।

सितारों से सजे इस कार्यक्रम में अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, सलमान खान, आमिर खान, करीना कपूर, कियारा आडवाणी, दिलजीत दोसांझ, सिद्धार्थ मल्होत्रा, अनन्या पांडे, जान्हवी कपूर, खुशी कपूर और मनीष मल्होत्रा जैसी तमाम हस्तियों ने पार्टी की रौनक बढ़ाई। सोशल मीडिया पर कार्यक्रम की तस्वीरें खूब छाई हुई हैं।

पार्टी में बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक के सितारों का जलवा देखने को मिल रहा है। अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग फंक्शन में सभी सितारे एक साथ महफिल जमाते हुए नजर आए हैं। इस तीन दिवसीय कार्यक्रम में सभी सितारों की जबर्दस्त परफॉर्मेंस देखने को मिली।

Check Also

सलमान खान के घर पर फायरिंग मामले में आया पिता का बयान; बताया, क्या चाहते हैं हमलावर

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान रविवार की सुबह होते ही सुर्खियों में आ गए। उनके …