Saturday, October 19, 2024 at 12:05 PM

सबसे अमीर एक्ट्रेस हैं 90 के दशक की ये अभिनेत्री, फिल्मों से ज्यादा बिजनेस में रखती हैं दिलचस्पी

भारत में बॉलीवुड की दुनिया और अभिनेताओं के बारे में जानने में लोगों को बहुत दिलचस्पी होती है। आज हम आपको बताएंगे एक ऐसी ही दिलचस्प खबर के बारे में। एक सर्वे में भारत की सबसे अमीर अभिनेत्री का नाम सामने आया है। इस बात को सुनकर आपने भी कयास लगाना तो शुरू कर ही दिया होगा। आइए तो आपको बताते हैं भारत की सबसे अमीर महिला अभिनेत्री का नाम।

ये हैं भारत की सबसे अमीर अभिनेत्री
भारत की सबसे अमीर अभिनेत्री को लेकर एक लिस्ट में खुलासा हुआ है। हुरुन रिच लिस्ट 2024 के मुताबिक भारत की सबसे अमीर महिला कोई और नहीं बल्कि जूही चावला हैं। अभिनेत्री जूही चावला के पास कुल 4600 करोड़ की संपत्ति है। ये उनके साथी और जूनियर अभिनेत्रियों से कहीं ज्यादा है। जूही कई सारे बिजनेस में भी इन्वेस्ट करती हैं।

टॉप 5 में शामिल हैं ये अभिनेत्रियां
भारत की सबसे अमीर अभिनेत्रियों में ऐश्वर्या राय, प्रियंका चोपड़ा, आलिया भट्ट, दीपिका पादुकोण का नाम शामिल है। हुरुन रिच लिस्ट 2024 की लिस्ट के मुताबिक दूसरे स्थान पर ऐश्वर्या राय बच्चन कुल 850 करोड़ की संपत्ति की मालकिन हैं। इसके साथ ही तीसरे स्थान पर प्रियंका चोपड़ा अपनी कंपनी और हॉलीवुड फिल्मों की बदौलत करीब 650 करोड़ रुपये की मालकिन हैं। चौथे स्थान पर आलिया भट्ट का नाम शामिल है। आलिया कुल 550 करोड़ रुपये की मालकिन हैं। वहीं, पांचवें स्थान पर दीपिका पादुकोण के पास कुल 500 करोड़ रुपये की मालकिन हैं।

बिजनेस और ब्रांड एंडोर्समेंट करती हैं जूही चावला
अभिनेत्री जूही चावला ब्रांड एंडोर्समेंट करती हैं। वह अपना बिजनेस भी करती हैं। इससे उनकी नेटवर्थ में भी इजाफा हुआ है। जूही चावला रेड चिलीज की फाउंडर हैं। जूही आईपीएल में कोलकाता नाइट राइडर्स की भी मालकिन हैं। ये टीम जूही ने शाहरुख खान के साथ मिलकर खरीदी है। जूही फिल्मों में कम ही नजर आती हैं। वह आखिरी बार अपनी हिट फिल्म लक बाई चांस में नजर आईं थीं।

Check Also

आलिया की ‘जिगरा’ पर भारी पड़ी ‘विक्की विद्या’, ‘देवरा’ की कमाई में ‘वेट्टैयन’ ने लगाई सेंध

सिनेमाघरों में हालिया रिलीज हुईं बॉलीवुड से लेकर साउथ फिल्मों तक का हाल बेहाल नजर …