Sunday, June 23, 2024 at 5:28 PM

आमिर अली के साथ शादी में खुश थीं संजीदा शेख, कभी दिया था बेहतरीन पति और बॉयफ्रेंड का टैग

टीवी की खूबसूरत अदाकारा संजीदा शेख इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई हैं। वे संजय लीला भंसाली के शो ‘हीरामंडी’ में ‘वहीदा’ की भूमिका में नजर आई थीं। इस शो में वे सोनाक्षी सिन्हा और मनीषा कोइराला जैसे कलाकारों के संग दिखी थीं। दर्शकों को उनका यह किरदार काफी पसंद आया है। हाल ही में संजीदा का एक पुराना साक्षात्कार वायरल हुआ है जिसमें वे अपने पूर्व पति आमिर अली के बारे में बातें करती नजर आ रही हैं।

आमिर अली नहीं थे एक्सप्रेसिव
संजीदा शेख और आमिर अली की जोड़ी टीवी की मशहूर जोड़ियों में से एक थी। दोनों में लाजवाब केमिस्ट्री थी। वायरल हो रहे इंटरव्यू में संजीदा अपने पूर्व पति के बारे में बातें करती हुई कहती हैं,’शादी के बाद मैं आमिर में काफी बदलाव देख रही हूं। शादी से पहले आमिर अपनी बातों को कह नहीं पाते थे, लेकिन अब वे बदल गए हैं। वे काफी रोमांटिक हो गए हैं और प्यार को जाहिर करना भी सीख रहे हैं’।

संजीदा अपनी भावनाओं को लेकर हैं मुखर
अभिनेत्री अपनी बात जारी रखते हुए कहती हैं, ‘मैं अपनी भावनाओं को लेकर काफी मुखर हूं। मैं अपनी सारी बातें आमिर से कह देती हूं और मुझे लगता है पिछले दस वर्षों में आमिर काफी बदले हैं। मैं चाहे कितनी भी व्यस्त रहूं शूटिंग के बाद का अपना सारा समय आमिर के साथ बिताती हूं और आमिर भी यही करते हैं। अब तो मेरी सहेलियां भी कहती हैं कि उन्हें आमिर जैसा पति और बॉयफ्रेंड चाहिए’। उस इंटरव्यू में संजीदा के साथ आमिर अली भी मौजूद थे। उन्होंने भी संजीदा की बातों से अपनी सहमति जाहिर किया था।

शादी के आठ साल बाद हुआ था तलाक
संजीदा शेख और आमिर अली ने साल 2020 में अलग होने की घोषणा की थी। शादी में आठ साल साथ रहने के बाद उन्होंने आपसी सहमति से तलाक ले लिया था। तलाक के बाद भी दोनों के बीच कभी कड़वाहट नहीं आई। शादी के दो साल बाद सरोगेसी के जरिए दोनों एक प्यारी सी बेटी के माता-पिता बने थे।

Check Also

छह दिनों के भीतर पायल-कृतिका से प्यार कर बैठे थे अरमान, बताया क्या होगी गेम स्ट्रैटिजी

‘बिग बॉस ओटीटी सीजन 3’ की लिस्ट शो के सभी कंटेस्टेंट्स की घोषणा हो गई …