Friday, September 20, 2024 at 5:17 AM

‘सन ऑफ सरदार 2’ से बाहर हुए संजय दत्त, गिरफ्तारी से जुड़ा है मामला, अब इस अभिनेता ने मारी एंट्री

संजय दत्त और अजय देवगन एक जोड़ी एक बार फिर से परदे पर दिखने वाली थी, लेकिन अब ऐसा नहीं हो पाएगा। दोनों ‘सन ऑफ सरदार 2’ में नजर आने वाले थे, जो साल 2012 में रिलीज हुई ‘सन ऑफ सरदार’ का सीक्वल है। इसकी वजह यह है कि संजय दत्त इस फिल्म से बाहर हो गए हैं।

संजय दत्त के फिल्म से बाहर होने की वजह यह है कि उन्हें यूके का वीजा नहीं मिल पाया है और उन्हें फिल्म की शूटिंग के लिए वहां जाना था। मिड-डे में छपी एक रिपोर्ट बताती है कि अब अभिनेता और बीजेपी सांसद रवि किशन को संजय दत्त की जगह कास्ट कर लिया गया है।

संजय दत्त ने ‘सन ऑफ सरदार’ में बिल्लू का किरदार निभाया था और अजय देवगन, जस्सी रंधावा के रोल में नजर आए थे। दर्शकों को संजय के फिल्म से बाहर होने के चलते, दोनों को एक साथ सिल्वर स्क्रीन पर देखने के लिए किसी दूसरी फिल्म का इंतजार करना होगा। इस फिल्म में मृणाल ठाकुर भी अभिनय कर रही हैं और इसे फिलहाल स्कॉटलैंड में फिल्माया जा रहा है।

साल 1993 में मुंबई बम धमाकों के बाद, जब संजय दत्त को आर्म्स एक्ट का उल्लंघन करने का दोषी पाया गया था तो उन्हें पांच साल की सजा मिली थी, जिसे उन्होंने 2016 में पूरा किया था। रिपोर्ट्स के मुताबिक, अपनी गिरफ्तारी के बाद से संजय दत्त आज तक यूके नहीं जा पाए हैं। वो वीजा के लिए कई बार आवेदन कर चुके हैं, लेकिन कभी बात नहीं बनी।

‘सन ऑफ सरदार’ एक कॉमेडी एक्शन फिल्म है। इसका निर्देशन अश्वनी धिर ने किया था। इसमें अजय देवगन और संजय दत्त के अलावा सोनाक्षी सिन्हा, मुकुल देव, विंदु दारा सिंह, अर्जन बाजवा, तनुजा और संजय मिश्रा समेत कई कलाकारों ने अभिनय किया था। फिल्म के गाने ‘पो पो’ में सलमान खान भी थिरकते नजर आए थे।

Check Also

कर्ज के संकट से जूझ रही हैं गायिका मारिया कैरे, ज्यादा खर्च करने की है आदत

मशहूर गायिका मारिया कैरे को लेकर खबर आ रही है कि वो आर्थिक चुनौतियों का …