Thursday, October 24, 2024 at 12:53 PM

पिता के साथ रिश्ते को लेकर सामंथा ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं- हमारा रिश्ता बहुत मुश्किल…

साउथ अभिनेत्री सामंथा रूथ प्रभु इन दिनों अपनी आगामी वेब सीरीज सिटाडेल: हनी बनी को लेकर लगातार चर्चा में बनी हुई हैं। इसी बीच एक इंटरव्यू के दौरान सामंथा ने बताया कि उनका रिश्ता उनके पिता के साथ कैसा है।

सिटाडेल: हनी बनी में नजर आएंगी सामंथा
सामंथा रूथ प्रभु आगामी एक्शन ड्रामा वेब सीरीज सिटाडेल: हनी बनी की रिलीज के लिए तैयार हैं, जिसमें उनके साथ वरुण धवन भी नजर आएंगे। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान सामंथा ने अपने ऑन-स्क्रीन किरदार को अपने वास्तविक जीवन से जोड़ते हुए कई समानताएं बताईं। इतना ही नहीं, सामंथा ने अपने पिता के साथ अपने रिश्ते के बारे में भी खुलकर बात की।

पिता के साथ रिश्ते को लेकर कही खास बात-सामंथा
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सामंथा ने कहा, “हे भगवान! क्या मुझे ऐसा करना चाहिए? क्या मैं ऐसा कर सकती हूं? सबसे पहले, मेरे पिता के साथ मेरा रिश्ता बहुत मुश्किल था।” वेब सीरीज में अपने किरदार की तरह ही, सामंथा को भी मुश्किल चुनौतियों का सामना करना पड़ा है, लेकिन उसने लगातार इससे उबरने की ताकत पाई है।

मजबूरी में शुरू किया था अभिनय
हालांकि, यह पहली बार नहीं है जब सामंथा ने अपने पिता के साथ अपने रिश्ते के बारे में खुलकर बात की है। कॉफी विद करण में आने के दौरान भी उन्होंने अपने पिता के साथ अपने रिश्ते के बारे में बात की थी। इस एपिसोड में सामंथा से करण ने पूछा कि क्या वह हमेशा से फिल्म इंडस्ट्री का हिस्सा बनने की ख्वाहिश रखती थीं। अपने जवाब में उन्होंने बताया कि यह पूरी तरह से उनकी पसंद नहीं थी। सामंथा ने कहा कि घर पर हालात तब मुश्किल हो गए, जब उनके पिता ने उन्हें बताया कि वह उनका कोई भी लोन नहीं चुकाएंगे।

Check Also

श्रद्धा कपूर ने जीता प्रशंसकों का दिल, सेल्फी लेने में की मदद, नेटिजेंस बोले- ‘क्वीन’

बॉलीवुड स्टार श्रद्धा कपूर इन दिनों अपनी फिल्म स्त्री 2 की सफलता का आनंद ले …