Wednesday, April 24, 2024 at 7:05 PM

तमिलनाडु प्रीमियर लीग में जबर्दस्त प्रदर्शन के बाद साई सुदर्शन की होगी टीम इंडिया में एंट्री

IPL भले ही खत्म हो गया है. लेकिन, फैंस को तमिलनाडु प्रीमियर लीग के जरिए टी20 का रोमांच देखने को मिल रहा है. लीग की अभी शुरुआत ही हुई है. लेकिन, 21 साल के बैटर ने बल्ले से कोहराम मचा दिया है.

इस बैटर ने आईपीएल 2023 के फाइनल में अपना ट्रेलर दिखाया था और पूरी पिक्चर अब तमिलनाडु प्रीमियर लीग में दिखा रहा है. जिस तूफानी अंदाज में ये बैटर खेल रहा है

तमिलनाडु के बाएं हाथ के बैटर साई सुदर्शन की. 21 साल के इस बैटर ने आईपीएल 2023 के फाइनल में जिस अंदाज में बैटिंग की थी, ठीक वैसी ही बल्लेबाजी तमिलनाडु प्रीमियर लीग में भी जारी है.

साई सुदर्शन ने आईपीएल 2023 के फाइनल में गुजरात टाइटंस की तरफ से खेलते हुए चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ 47 गेंद में 96 रन की पारी खेली थी. सुदर्शन ने इस पारी के दौरान 8 चौके और 6 छक्के उड़ाए थे.  TNPL में भी वो अपनी टीम लाइका कोवई किंग्स के लिए ताबड़तोड़ बल्लेबाजी कर रहे.

साई सुदर्शन ने चेपॉक सुपर गिलीज के खिलाफ डिंडीगुल में खेले गए मैच में 127 रन के टारगेट का पीछा करते हुए 43 गेंद में 64 रन की पारी खेली. साई ने अपनी इस पारी में 9 चौके और 1 छक्का लगाया. साई के इस प्रदर्शन की वजह से उनकी टीम कोवई किंग्स ने 21 गेंद रहते 8 विकेट से मैच जीत लिया.

Check Also

अब आर-पार के मूड में आया डब्ल्यूएफआई, खेल मंत्रालय के निलंबन नहीं हटाने पर लेगा यह अहम फैसला

भारतीय कुश्ती महासंघ (डब्ल्यूएफआई) में विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। डब्ल्यूएफआई ने …