Thursday, May 30, 2024 at 4:57 AM

बॉक्स ऑफिस को अलविदा कहने की तैयारी में रुसलान, BMCM-मैदान का भी हाल बेहाल

भारतीय बॉक्स ऑफिस की रौनक इन दिनों थोड़ी फीकी नजर आ रही है। बीते कई हफ्तों में रिलीज हुई फिल्में टिकट खिड़की पर दमदार कलेक्शन नहीं कर सकी हैं। हाल ही में रिलीज हुई रुसलान का हाल बेहाल है। फिल्म में आयुष शर्मा ने जमकर मेहतक की, लेकिन फिर भी यह फिल्म कमाल नहीं दिखा सकी। वहीं, अक्षय कुमार और अजय देवगन की फिल्में भी सिनेमाघरों तक भीड़ खींचने में नाकाम रही हैं। आइए जानते हैं कि कौन सी फिल्म ने कितना कलेक्शन किया…

रुसलान टिकट खिड़की पर कमाल नहीं दिखा सकी है। आयुष शर्मा को इस फिल्म से काफी उम्मीदें थीं, लेकिन दर्शकों का प्यार इसे नहीं मिल सका। पहले दिन से ही यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाई के लिए संघर्ष करती दिख रही है। पहले हफ्ते में इस फिल्म ने महज चार करोड़ का कलेक्शन किया था। वहीं, दूसरे हफ्ते में भी फिल्म की हालत खस्ता नजर आ रही है। शुरुआती आंकड़ों के मुताबिक नौवें दिन फिल्म ने एक लाख रुपये का कलेक्शन किया है। इसके साथ ही फिल्म की कुल कमाई चार करोड़ आठ लाख रुपये हो गई है।

अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की फिल्म बड़े मियां छोटे मियां का इंतजार लोगों को लंबे समय से था। हालांकि, फिल्म की कहानी लोगों को लुभा नहीं सकी। पहले हफ्ते के ठीक-ठाक प्रदर्शन के बाद यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं कर सकी। ताजा आंकड़ों के मुताबिक 24वें दिन फिल्म ने 40 लाख रुपये का कलेक्शन किया है। इसके साथ ही फिल्म की कुल कमाई 63.05 करोड़ रुपये हो गई है।

अजय देवगन की मैदान भी टिकट खिड़की पर धमाकेदार प्रदर्शन करने में विफल रही है। इस फिल्म को भी ईद के मौके पर रिलीज किया गया था, लेकिन बॉक्स ऑफिस पर यह अच्छी कमाई नहीं कर सकी। 24वें दिन इस फिल्म ने एक करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। फिल्म का कुल बिजनेस अब 47.1 करोड़ रुपये हो गया है।

Check Also

फीस के लिए सचिव जी और प्रधान जी के बीच कांटे की टक्कर, जानिए पंचायत 3 के स्टार्स की कमाई

इंतजार की घड़ियां खत्म हुईं। आज ‘सचिव जी’ और ‘प्रधान जी’ के दीवाने ‘पंचायत-3’ को …