Friday, April 26, 2024 at 11:45 PM

टेस्टिंग के दौरान स्पॉट हुई Royal Enfield Shotgun 650, मिलेगा दमदार पैरेलल-ट्विन इंजन!

रॉयल एनफील्ड 2022 में एक के बाद एक शानदार बाइक्स लॉन्च करने का प्लान लेकर चल रही है. स्क्रैम 411 के बाद जल्द मार्केट में हंटर 350 और नई बुलेट 350 पेश की जाने वाली है.Royal Enfield Shotgun 650 को  टेस्टिंग के दौरान देखा गया था।  इस  बाइक की पूरी तरह ढककर टेस्टिंग की जा रही थी।

फ्रंट फेंडर सिल्वर में फिनिश किया गया है जबकि रियर फेंडर काले रंग का है। मोटरसाइकिल अब एक अवधारणा के रूप में अधिक है क्योंकि यह बहुत मोटे टायरों पर चलती है और पहिए भी इसे उत्पादन मोटरसाइकिल में नहीं बनाएंगे।

हैंडलबार के अंत में लगे बार-एंड मिरर भी हैं।कुछ समय पहले हमने आपको बताया था कि आने वाले समय में रॉयल एनफील्ड 650 सीसी सेगमेंट में एक क्रूजर बाइक लॉन्च करने वाली है। अब खबर आ रही है कि इसे रॉयल एनफील्ड 650 शॉटगन नाम से मार्केट में पेश किया जा सकता है।

इसी के साथ एक और बाइक 400 सीसी की आएगी और इसका नाम रॉयल एनफील्ड स्क्रैम 400 हो सकता है।बाइक के साथ अलॉय व्हील्स देखने को मिले हैं और संभव है कि ये ट्यूबलेस टायर्स के साथ आएगी. यहां ट्विन-पॉड इंस्ट्रूमेंट कंसोल दिया गया है जो संभावित रूप से ट्रिपर नेविगेशन के साथ आएगा.

 

Check Also

शेयर बाजार में बिकवाली जारी; सेंसेक्स और 600 अंक टूटा, निफ्टी 22000 के नीचे आया

घरेलू शेयर बाजार पर पश्चिम एशिया में जारी तनाव हावी होता दिख रहा है। लगातार …