Monday, July 15, 2024 at 10:36 PM

रवीना टंडन ने नशे की हालत में महिलाओं के साथ की मारपीट, रैश ड्राइविंग का लगा आरोप, भड़के लोग

बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन पर शनिवार देर रात मुंबई के बांद्रा उपनगर में तीन लोगों के साथ गाली-गलौज और मारपीट करने का आरोप लगाया गया है और अभिनेत्री को स्थानीय लोगों द्वारा घेरकर उन पर हमला करने का एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो पर लोगों के रिएक्शन आने शुरू हो गए हैं। आइए जानते हैं कि मामला क्या है।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो रवीना के ड्राइवर पर लापरवाही से गाड़ी चलाने और रिजवी कॉलेज के पास कार्टर रोड पर तीन व्यक्तियों को टक्कर मारने का आरोप है, और जब इस बारे में पूछा गया तो अभिनेत्री कथित तौर पर नशे की हालत में अपनी कार से बाहर निकली और पीड़ितों के साथ दुर्व्यवहार और मारपीट की। वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि पीड़ित और स्थानीय लोग रवीना को घेरकर पुलिस को बुला रहे हैं। पीड़ितों में से एक को यह कहते हुए सुना जा सकता है, “तुम्हें आज रात जेल में गुजारनी पड़ेगी। मेरी नाक से खून बह रहा है।”

रवीना ने लोगों से वीडियो रिकॉर्ड न करने का अनुरोध किया और जब स्थानीय लोगों ने उन पर हमला किया तो उन्हें वीडियो में यह कहते हुए सुना जा सकता है, “धक्का मत दो। कृपया मुझे मत मारो।”बाद में, एक व्यक्ति मोहम्मद को वीडियो पर पूरी घटना का विवरण देता हुआ देखा जा सकता है। उसने बताया कि उसकी मां, बहन और भतीजी रिजवी कॉलेज के पास से गुजर रही थीं, तभी रवीना के ड्राइवर ने उसकी मां पर गाड़ी चढ़ा दी। उन्होंने कहा, “जब उन्होंने इसका विरोध किया तो ड्राइवर ने मेरी भतीजी और यहां तक कि मेरी मां पर भी हमला किया। बाद में रवीना भी नशे की हालत में बाहर निकली और मेरी मां को इतना मारा कि उनके सिर में गंभीर चोटें आईं।”

उन्होंने दावा किया कि वे और पीड़ित चार घंटे से खार पुलिस स्टेशन पर इंतजार कर रहे हैं, लेकिन उनकी शिकायत नहीं ली जा रही है। उन्होंने कहा, “उन्होंने हमसे कहा कि हम पुलिस स्टेशन के बाहर ही मामले को सुलझा लें। लेकिन हम उनसे क्यों हिसाब बराबर करें? मेरी मां पर हमला हुआ है और मैं न्याय की मांग करता हूं।”

Check Also

लंदन में कृष्ण दास के कीर्तन में शामिल हुईं अनुष्का, ब्रिटेन शिफ्ट होने की अटकलें हुईं तेज

बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा इन दिनों फिल्मी दुनिया से दूर अपने परिवार के साथ सय …