Friday, June 21, 2024 at 7:38 PM

एआई जनरेटेड अश्लील वीडियो वायरल होने के बाद टूटीं रैपर मेगन थे स्टैलियन, मंच पर छलके आंसू

रैपर मेगन थे स्टैलियन ने हाल ही में अपना एल्बम 6.28 रिलीज किया। वहीं इस बीच वे फ्लोरिडा के टैम्पा में डलास हॉट गर्ल समर 2024 के दौरान अपने प्रदर्शन के दौरान रो पड़ीं। रैपर ने अपने प्रदर्शन के दौरान अपने आंसू रोकने की कोशिश की, क्योंकि वे उस समय कमजोर पड़ गई थीं, लेकिन वहां मौजूद उनके प्रशंसकों की भीड़ ने उन्हें समर्थन दिखाया। प्रस्तुति देते हुए उनकी आंखों में आंसू गए गए और उनकी यह प्रतिक्रिया उनका एक कथित एआई जनरेटेड अश्लील टेप वीडियो के इंटरनेट पर वायरल होने के बीच आई है।

मंच पर भावनात्मक रूप से टूटीं रैपर
बीते शनिवार की रात को रैपर मेगन थे स्टैलियन अमली एरिना में अपनी गायकी का प्रदर्शन दे रही थीं। इस दौरान वे मंच पर अचानक रोने लगीं। हालांकि, उस समय उन्होंने खुद को संभालते हुए प्रस्तुति जारी रखने की कोशिश की, लेकिन प्रशंसकों की भीड़ से प्रोत्साहन और प्यार मिलने के बाद वे टूटने लगीं और भावुक हो गईं। इस दौरान एक प्रशंसक के कैमरे ने इस भावनात्मक दृश्य को कैद कर लिया। ये चीजें उस समय हुईं, जब रैपर ने सोशल मीडिया पर अपना एआई जनरेटेड अश्लील वीडियो वायरल करने वालों की निंदा की थी और अपनी निराशा व्यक्त की थी।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो
प्रशंसक द्वारा इंटरनेट पर साझा किए गए वीडियो में रैपर नजर आ रही हैं, जो अपने हिट गाने ‘कोबरा’ की प्रस्तुति दे रही हैं। गाना गाते हुए वे कुछ देर के लिए अपना सिर झुकाती हैं और खुद को संभालने के लिए गहरी सांस लेती हैं। उनकी आवाज अटकने लगी और हाथ भी कांपने लगे और वे खुद को संभालने में नाकामयाब हो गईं। अब इस वीडियो के वायरल हो ने के बाद से प्रशंसकों का मानना है कि वे अपने अश्लील वीडियो के वायरल होने की घटना से परेशान हैं, क्योंकि एक दिन पहले ही उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट साझा करते हुए इसके खिलाफ आवाज उठाई थी और तीखी प्रतिक्रिया दी थी।

Check Also

‘मुझे जाने बिना बुरा होने का लेबल लगा दिया’, सोशल मीडिया ट्रोलिंग पर ‘आलमजेब’ की दोटूक

संजय लीला भंसाली की पहली वेब सीरीज ‘हीरामंडी: द डायमंड बाजार’ 1 मई को नेटफ्लिक्स …