Friday, September 20, 2024 at 6:27 AM

राम गोपाल वर्मा ने की ‘द केरल स्टोरी’ की तारीफ, कहा- उनकी देखी बेहतरीन फिल्मों में से एक

पिछले साल रिलीज हुई फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ काफी चर्चा में रही थी। फिल्म को काफी विवादों का सामना भी करना पड़ा था। फिल्म को लेकर कई फिल्मी हस्तियों ने भी आपत्ति जताई थी। मशहूर अभिनेता कमल हासन और नसीरुद्दीन शाह ने भी फिल्म की आलोचना की थी। हालांकि, मशहूर निर्देशक राम गोपाल वर्मा इसे लेकर अलग राय रखते हैं।

अभिनेत्री अदा शर्मा अभिनीत ‘द केरल स्टोरी’ केरल की महिलाओं के एक समूह की कहानी बताती है, जिन महिलाओं को कथित तौर पर इस्लाम में धर्म परिवर्तन करने और आईएसआईएस में शामिल होने के लिए मजबूर किया गया। गैलटा प्लस को दिए एक इंटरव्यू में राम गोपाल वर्मा ने फिल्म की तारीफ की है। उन्होंने कहा कि इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ रुपये से ज्यादा बटोरे, लेकिन उसी निर्माता-निर्देशक और कलाकार की दूसरी फिल्म बस्तर द नक्सल स्टोरी को दर्शको ने नकार दिया।

दिग्गज निर्देशक ने आगे कहा कि वह इस फिल्म से प्रभावित हुए थे। उन्होंने अदा की ये फिल्म देखने के बाद उनसे बात भी की थी। उन्होंने कहा कि एक बार मशहूर संगीतकार एआर रहमान ने उनसे कहा था कि वह जब कोई धुन बनाते हैं, तो उन्हें लगता है कि वो बहुत सुपरहिट होगी, लेकिन जब गाना आता है, तो लोग उसे पूरी तरह से नजर अंदाज कर देते हैै। उन्होंने अपनी फिल्मों का जिक्र करते हुए कहा कि उनकी सभी हिट फिल्में दुर्घटनाएं हैं और सभी फ्लॉप फिल्में जानबूझ कर बनाई गई हैं, क्योंकि वह दोनों फिल्मों में एक जैसी ही मेहनत करते हैं।

Check Also

कर्ज के संकट से जूझ रही हैं गायिका मारिया कैरे, ज्यादा खर्च करने की है आदत

मशहूर गायिका मारिया कैरे को लेकर खबर आ रही है कि वो आर्थिक चुनौतियों का …