Friday, July 19, 2024 at 9:12 PM

राजकुमार राव की ‘शाहिद’ 12 साल बाद इस ओटीटी पर रिलीज, लेकिन निर्देशक हंसल मेहता क्यों खफा?

राजकुमार राव इन दिनों अपनी फिल्म ‘श्रीकांत’ को लेकर चर्चा में हैं। श्रीकांत बोल्ला की बायोपिक पर बनी इस फिल्म को लेकर दर्शकों में खासा उत्साह देखने को मिल रहा है। वहीं, इस बीच राजकुमार राव के फैंस के लिए एक और अच्छी खबर है। राजकुमार राव की पहली लीड रोल वाली फिल्म शाहिद अपनी रिलीज के 12 साल बाद ओटीटी पर रिलीज हो गई है। चलिए आपको बताते हैं कि आप यह फिल्म कहां और कैसे देख सकते हैं।

गौरतलब है कि राजकुमार राव ने इंडस्ट्री में अपने अभिनय करियर की शुरुआत छोटी भूमिकाओं से की थी। लंबे संघर्ष के बाद उन्हें हंसल मेहता की फिल्म ‘शाहिद’ में मुख्य भूमिका निभाने का मौका मिला। साल 2012 यह फिल्म रिलीज हुई जिसे दर्शकों के साथ समीक्षकों ने भी पसंद किया।

बेहद कम बजट में बनी ‘शाहिद’ फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सफल रही, इसके साथ ही राजकुमार राव को 61वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार में सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार भी मिला, जिसने बॉलीवुड में राजकुमार राव के लिए नए दरवाजे खोल दिए। अब इसे ओटीटी पर रिलीज कर दिया गया है।

शाहिद के निर्देशक हंसल मेहता ने सोशल मीडिया पर फैंस से यह जानकारी शेयर की। हालांकि इस दौरान ओटीटी पर फिल्म किराये पर उपलब्ध होने पर सवाल भी उठाए। हसंल मेहता ने पोस्ट शेयर कर लिखा, ‘प्राइम वीडियो पर शाहिद आ चुकी है’ हालांकि, यह समझ नहीं आ रहा है कि इसे किराये पर क्यों उपलब्ध है?।

गौरतलब है कि ‘शाहिद’ में राजकुमार राव ने वकील और मानवाधिकार कार्यकर्ता शाहिद आजमी का किरदार निभाया था। फिल्म में राजकुमार राव के अलावा तिग्मांशु धूलिया, के के मेनन, प्रभलीन संधू, मोहम्मद जीशान अय्यूब और प्रबल पंजाबी जैसे कलाकार नजर आए थे। कुछ समय पहले ही मेकर्स ने फिल्म ओटीटी रिलीज पर आने की उम्मीद जताई थी’।

Check Also

‘आपके बिना मैं जीरो हूं…,’ कल्कि के 1000 करोड़ी बनने पर प्रभास ने जताया प्रशंसकों का आभार

अपनी बहुमुखी प्रतिभा और व्यापक अपील के लिए जाने जाने वाले प्रसिद्ध अभिनेता प्रभास वर्तमान …