Friday, June 21, 2024 at 7:10 PM

नरेंद्र मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने के लिए दिल्ली रवाना हुए रजनीकांत, जाहिर की खुशी

सुपरस्टार रजनीकांत 9 जून को राष्ट्रपति भवन में प्रधानमंत्री पद के लिए नरेंद्र मोदी के शपथ ग्रहण समारोह के लिए चेन्नई से नई दिल्ली के लिए रवाना हो चुके हैं। मीडिया से बात करते हुए अभिनेता ने कहा कि नरेंद्र मोदी के तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने को लेकर खुशी जाहिर की। उन्होंने कहा कि यह लोकतंत्र का एक स्वस्थ संकेत है।

रजनीकांत आज रविवार को नरेंद्र मोदी और उनके नए मंत्रिमंडल के शपथ ग्रहण समारोह में हिस्सा लेंगे। चेन्नई से दिल्ली रवाना होने से पहले मीडिया से बात करते हुए रजनीकांत ने कहा कि जवाहरलाल नेहरू के बाद नरेंद्र मोदी ही तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने जा रहे हैं और उन्होंने इसे बड़ी उपलब्धि बताया।

रजनीकांत ने हवाई अड्डे पर मीडिया से बातचीत करते हुए कहा, ‘नरेंद्र मोदी लगातार तीसरी बार प्रधानमंत्री पद की शपथ लेंगे। यह एक बहुत बड़ी उपलब्धि है। मेरी ओर से उन्हें शुभकामनाएं। लोगों ने इस संसदीय चुनाव में एक मजबूत विपक्ष को भी चुना है। इससे स्वस्थ लोकतंत्र की स्थापना होगी। मुझे आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री के रूप में चंद्रबाबू नायडू के शपथ ग्रहण समारोह के लिए निमंत्रण मिला है। मैं आपको वहां जाने के बारे में जानकारी दूंगा।’

अगले पांच वर्षों के लिए उनकी अपेक्षाओं के बारे में पूछे जाने पर रजनीकांत ने कहा कि शासन अच्छा होगा और यही उनकी अपेक्षा है। प्रधानमंत्री पद के लिए मनोनीत नरेंद्र मोदी रविवार को शाम 7.15 बजे राष्ट्रपति भवन में गठबंधन सरकार के नेता के रूप में शपथ लेंगे। इस समारोह में पड़ोसी देशों और हिंद महासागर क्षेत्र के गणमान्य व्यक्ति और विशेष आमंत्रित लोग शामिल होंगे। इस कार्यक्रम के मद्देनजर राष्ट्रीय राजधानी में यातायात प्रतिबंध और हवाई क्षेत्र पर प्रतिबंध लगा दिए गए हैं।

वहीं बात करें रजनीकांत की आने वाली फिल्मों के बारे में तो वे हाल ही में टीजे ज्ञानवेल द्वारा निर्देशित अपनी अगली फिल्म ‘वेट्टैयन’ की शूटिंग पूरी की है और वे हिमालय की तीर्थयात्रा पर भी गए हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार, फिल्म एक सेवानिवृत्त पुलिस अधिकारी का किरदार निभाएंगे। इसके अलावा सुपरस्टार अगली बार लोकेश कनगराज द्वारा निर्देशित फिल्म ‘कुली’ में मुख्य भूमिका निभाने के लिए तैयार हैं।

Check Also

‘मुझे जाने बिना बुरा होने का लेबल लगा दिया’, सोशल मीडिया ट्रोलिंग पर ‘आलमजेब’ की दोटूक

संजय लीला भंसाली की पहली वेब सीरीज ‘हीरामंडी: द डायमंड बाजार’ 1 मई को नेटफ्लिक्स …