Monday, May 27, 2024 at 10:05 PM

कृष्णा मुखर्जी के उत्पीड़न के आरोपों को निर्माता ने बताया झूठा, बोले- कानूनी कार्रवाई होगी

हिट टेलीविजन शो ‘ये है मोहब्बतें से’ मशहूर होने वाली अभिनेत्री कृष्णा मुखर्जी को आखिरी बार टीवी शो ‘शुभ शगुन’ में शहजादा धामी के साथ देखा गया था और तब से अभिनेत्री ने टीवी से ब्रेक ले लिया है। इसके बाद अभिनेत्री ने हाल ही में, खुलासा किया था कि ‘शुभ शगुन’ के निर्माता ने उन्हें काफी परेशान किया था, जिसके बाद उन्होंने शो छोड़ दिया था। अब निर्माता कुंदन सिंह ने कृष्णा मुखर्जी के उत्पीड़न के आरोपों पर प्रतिक्रिया दी है। आइए जानते हैं कि उन्होंने क्या कहा है।

निर्माता ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कृष्णा के सारे दावों को झूठा बताया है और कहा है कि वह अभिनेत्री के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करेंगे। कुंदन सिंह ने कहा कि कृष्णा ने पहले दो अन्य क्रू सदस्यों पर भी यही आरोप लगाए थे और बाद में उन्हें अनुशासन में नहीं रहने के कार्रवाई के आधार पर शो से बाहर कर दिया गया था।

निर्माता ने आगे कृष्णा पर झूठे वित्तीय दावों के लिए एक कदम आगे बढ़ने का आरोप लगाया और कहा कि अभिनेत्री ने कानूनी कार्यवाही में आने से इनकार कर दिया। उनका कहना है कि मामला पहले से ही मुंबई के सिटी सिविल कोर्ट में है। निर्माता का कहना है कि कृष्णा ने कई सारे झूठे आरोप लगाए हैं, लेकिन अंत में सच जरूर सामने आता है और मुझे यकीन है कि यह सच भी जरूर सामने आएगा।

कुंदन सिंह ने लिखा, ”यह देखकर दुख होता है कि कुछ लोगों के लिए झूठे आरोप लगाना कितना आसान है। मुझे यह स्पष्ट करना चाहिए कि लगाए जा रहे सभी आरोप झूठे हैं और सभी दोषियों के खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई की जाएगी। बड़े पैमाने पर जनता को सूचित करना चाहता हूं कि कृष्ण मुखर्जी ने प्रोडक्शन हाउस के दो लोगों के खिलाफ बिल्कुल यही आरोप लगाए थे उस दौरान मैं और मेरी टीम उनके और उनके परिवार के साथ मजबूती से खड़े रहे और हर कदम पर उनकी मदद की, यहां तक कि मैं पूरे मामले में उनके पिता के भी संपर्क में था। हालांकि बाद में हमें पता चला कि उसने उन पर जो आरोप लगाए थे, वे झूठे थे और केवल अपनी व्यक्तिगत शिकायत को दूर करने के लिए लगाए गए थे।”

Check Also

पत्रकार बनना चाहती थीं अनसूया सेनगुप्ता, ऑडिशन के लिए मैसेज आया तो पूछा- क्यों लेना है?

77वें कान फिल्म फेस्टिवल में अन सर्टन रिगार्ड सेगमेंट में सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का खिताब जीतने …