Monday, March 4, 2024 at 6:49 AM

सुशांत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ का बनने जा रहा सीक्वल, निर्माता ने किया एलान

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत भले ही आज हमारे बीच नहीं हैं, लेकिन वो ऐसे सितारे थे, जिन्होने टेलीविजन से निकलकर बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान बनाई थी। उन्होने अपने अभिनय के दम पर बड़े-बड़े सितारों को फिल्म इंडस्ट्री में कड़ी टक्कर दी, लेकिन साल 2020 में 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत के निधन की खबर ने हर किसी को हैरान कर दिया था। अभिनेता के निधन के बाद उनकी आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ रिलीज हुई थी। अब इस फिल्म को लेकर एक अपडेट सामने आया है। ‘दिल बेचारा’ के निर्माता मुकेश छाबड़ा ने इस फिल्म का सीक्वल बनाने का एलान किया है।

निर्माता मुकेश छाबड़ा ने सोशल मीडिया पर पोस्ट साझा किया है। साथ ही वर्ष 2020 में रिलीज हुई फिल्म ‘दिल बेचारा’ का सीक्वल बनाने का एलान किया है। यह फिल्म दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह की आखिरी फिल्म थी, जो उनके निधन के बाद सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। इस फिल्म से मुकेश छाबड़ा ने बतौर कास्टिंग निर्देशक अपने निर्देशन की शुरुआत की थी। यह फिल्म जॉन ग्रीन के उपन्यास ‘द फॉल्ट इन आवर स्टार्स’ पर आधारित थी। फिल्म की रिलीज के वर्षों बाद, निर्देशक मुकेश छाबड़ा ने एक्स पर एक पोस्ट साझा किया और लिखा, ‘दिल बेचारा 2।’

सुशांत की आखिरी फिल्म के सीक्वल की खबर सामने आने के बाद अभिनेता के फैंस भावुक हो गए हैं और सोशल मीडिया पर अपने प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘सुशांत सिंह राजपूत के बिना? रुलाओगे क्या।’ वहीं, दूसरे ने कहा, ‘सुशांत को नहीं भूल पाएंगे।’ तीसरे यूजर ने लिखा, ‘मिस यू सुशांत।’ वहीं, कुछ लोग नम आंखों वाले इमोजी शेयर कर रहे हैं। फैंस के अलावा म्यूजिक कंपोजर और सिंगर अमाल मलिक ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी हैं।

फिल्म ‘दिल बेचारा’ की बात करें, तो इसमें सुशांत और संजना के अलावा सैफ अली खान, सास्वता चटर्जी, स्वास्तिका मुखर्जी, सुनीत टंडन, माइकल मुथु, राजी विजय सारथी और सुब्बालक्ष्मी नजर आए थे। बता दें कि, मुकेश छाबड़ा के जरिए निर्देशित और फॉक्स स्टार स्टूडियो द्वारा निर्मित थी। इस फिल्म की कहानी शशांक खेतान और सुप्रतिम सेन गुप्ता ने लिखी थी। ‘दिल बेचारा’ में सुशांत सिंह राजपूत और संजना सांघी ने दो टर्मिनल कैंसर रोगियों की भूमिका निभाई, जो एक ही त्रासदी से निपटने के दौरान सबसे अच्छे दोस्त बन गए।

मुकेश छाबड़ा इस फिल्म के निर्माता होने के अलावा एक अभिनेता भी हैं। मुकेश, शाहरुख खान अभिनीत फिल्म ‘जवान’ में नजर आए थे। उन्होंने एक इंटरव्यू में बॉलीवुड के किंग खान के साथ काम करने का अपना अनुभव साझा किया, जिसमें मुकेश ने कहा था कि उन्होंने लगभग सभी अभिनेता के साथ काम किया है, लेकिन शाहरुख सर आपको जीवन में और यहां तक कि सेट पर भी बहुत सहज महसूस कराते हैं।

Check Also

‘दे दे प्यार दे 2’ में फिर जमेगी अजय-रकुल की जोड़ी, शूटिंग पर आया बड़ा अपडेट

अजय देवगन इस साल एक से बढ़कर एक फिल्मों से दर्शकों का मनोरंजन करने के …