Sunday, June 23, 2024 at 11:34 PM

कड़ी सुरक्षा में होगी प्रधानमंत्री मोदी की जनसभा और रोड शो, नौ जिलों से बुलाए गए पुलिसकर्मी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बरेली जिले में बृहस्पतिवार और शुक्रवार को चुनावी कार्यक्रम करेंगे। बृहस्पतिवार को प्रधानमंत्री भमोरा थाना क्षेत्र के आलमपुर जाफराबाद में आंवला और बदायूं के भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन में चुनावी जनसभा करेंगे, फिर दिल्ली चले जाएंगे। शुक्रवार को प्रधानमंत्री दोबारा बरेली आएंगे और शहर के प्रेमनगर में रोड शो करेंगे। पुलिस प्रशासन और संबंधित विभाग युद्ध स्तर पर काम कर रहे हैं।

प्रधानमंत्री मोदी की सुरक्षा के लिए एसएसपी ने एडीजी से पुलिस फोर्स मांगा था। फोर्स का आवंटन भी हो गया है। बरेली जोन के नौ जिलों से पुलिसकर्मियों का बरेली आना शुरू हो गया है। करीब डेढ़ हजार पुलिसकर्मी प्रधानमंत्री की सुरक्षा में रहेंगे। इन्हें अलग-अलग जगह पर तैनात किया जाएगा। पीएसी को भी मदद में लगाया गया है।दोनों दिन के कार्यक्रमों के लिए डायवर्जन भी लागू किया गया है।

रोड शो के रूट की सड़कों की धुलाई
प्रधानमंत्री मोदी 26 अप्रैल (शुक्रवार) को बरेली से भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में रोड शो करेंगे। प्रधानमंत्री का रोड शो स्वयंवर बरात घर से लेकर बांके बिहारी मंदिर होते हुए शहीद चौक तक संभावित है। ऐसे में नगर निगम के अधिकारियों ने भी अपनी कमर कस ली है। ऐसे में निगम की टीम ने रोड शो वाली सड़कों की विशेष स्तर पर धुलाई की है। वहीं कई एरिया में तो आमजन के लोगों को जाने पर रोक तक लगा दी गई है।

नगर निगम के प्रकाश विभाग ने भी लाइटें दुरूस्त करना शुरू कर दिया है। प्रधानमंत्री मोदी जिस रूट से निकलेंगे, उस रूट पर नाले की बदबू नहीं आएगी। निगम की टीमों ने नालों को भी उच्च स्तर पर साफ कर दिया है। वहीं रोड शो के बीच में आने वाले नालों से पहले जाल लगाए हैं, जिससे सिर्फ पानी ही पास हो सके। ऐसी कोई भी वस्तु नाले में ना आए, जिससे नाला चोक हो।

Check Also

बरेली में गोलियां बरसाने वाला एनकाउंटर में घायल, अब तक 12 आरोपी गिरफ्तार, तीन लग्जरी कारें जब्त

बरेली: बरेली में पीलीभीत बाईपास के किनारे प्लॉट पर कब्जे को लेकर शनिवार की सुबह पुलिस …