Tuesday, April 16, 2024 at 11:07 PM

‘अदृश्यम’ का दमदार ट्रेलर जारी, एजाज खान-दिव्यांका त्रिपाठी की सीरीज की रिलीज डेट से भी उठा पर्दा

अभिनेत्री दिव्यांका त्रिपाठी दहिया और अभिनेता एजाज खान की बहुप्रतीक्षित वेब सीरीज ‘अदृश्यम’ का फैंस को बेसब्री से इंतजार है। सीरीज के निर्माताओं ने सोमवार, 19 मार्च को इसका दमदार ट्रेलर जारी कर दिया है। स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म सोनी लिव इंस्टाग्राम हैंडल पर सीरीज का ट्रेलर वीडियो साझा किया, जिसे देख फैंस उत्साहित हो गए। इसके साथ ही निर्माताओं ने सीरीज की रिलीज की तारीख से भी पर्दा उठा दिया है।

सीरीज का ट्रेलर
ट्रेलर साझा करते हुए निर्माताओं ने कैप्शन में लिखा, ‘अनदेखे नायक, गुमनाम लड़ाइयां, हमारे देश को सुरक्षित रखने वाले अभिभावक रवि वर्मा से मिलें। अदृश्यम- द इनविजिबल हीरोज।’ निर्माताओं का कहना है कि यह शो दर्शकों को एक जासूस के जीवन और चुनौतियों की यात्रा पर ले जाएगा, जो जासूसी थ्रिलर जॉनर को एक नई सोच और नया नजरिया देगा।

इस दिन स्ट्रीम होगी सीरीज
सीरीज में दिव्यांका और एजाज उन नागरिकों की भूमिका निभाते हैं, जिनकी गुप्त पहचान होती है। सस्पेंस से भरपूर यह सीरीज अप्रैल में डिजिटल रूप से रिलीज होने के लिए तैयार है। यह सीरीज 11 अप्रैल से सोनी लिव पर रिलीज होगी। सीरीज में दिव्यांका ने इंस्पेक्टर पार्वती सहगल का किरदार निभाया है। एजाज खान ने रवि वर्मा की भूमिका निभाई है।

एजाज ने जताया उत्साह
अभिनेता एजाज खान ने सीरीज में अपने किरदार को लेकर उत्साह भी जाहिर किया। एजाज ने अपने रोल को लेकर कहा, ‘अदृश्यम मेरे लिए एक ऐसा किरदार निभाने का बहुत ही रोमांचक अवसर लेकर आया है, जिसका अपने देश के लिए प्यार हर चीज से ऊपर है। रवि वर्मा अपने देश की रक्षा के लिए ताकत, दृढ़ संकल्प और प्रतिबद्धता का प्रतीक हैं और उन अनदेखे नायकों की कहानी पेश करते हैं जो हफ्ते के सातों दिन 24 घंटे लोगों के लिए काम करते हैं।’

Check Also

सलमान खान के घर पर फायरिंग मामले में आया पिता का बयान; बताया, क्या चाहते हैं हमलावर

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान रविवार की सुबह होते ही सुर्खियों में आ गए। उनके …