Sunday, June 23, 2024 at 10:23 PM

‘पुलिस ने कहा, आप डॉन हो?…’ जब ‘बजरंगी भाईजान’ की शूटिंग के समय 25 हजार लोगों से घिरे थे सलमान

साल 2015 आई फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ बॉलीवुड के दबंग सलमान खान के करियर की सबसे सफल और लोकप्रिय फिल्मों में से एक है। फिल्म को भारत के साथ-साथ पाकिस्तान में भी खूब पसंद किया गया। ‘बजरंगी भाईजान’ को समीक्षकों ने भी खूब सराहा। फिल्म में सलमान के किरदार की भी खूब प्रशंसा की गई। हाल ही में एक साक्षात्कार में फिल्म के निर्देशक कबीर खान ने ‘बजरंगी भाईजान’ की शूटिंग से जुड़ा दिलचस्प किस्सा साझा किया, जब वे 25 हजार लोगों से घिरे हुए थे।

साक्षात्कार में कबीर खान ने बताया कि दिल्ली में फिल्म की शूटिंग के दौरान उन्होंने काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा था। जामा मस्जिद के बाहर पहले दिन की शूटिंग के दौरान काफी भीड़ जमा हो गई थी। वहीं, चांदनी चौक में सलमान की एक झलक के लिए लोग काफी उत्साहित नजर आ रहे थे। कबीर ने बताया कि चांदनी चौक में शूटिंग के दौरान सलमान खान और उनकी क्रू 25,000 लोगों से घिरी हुई थी। उस दौरान सलमान को वहां से सुरक्षित ले जाने के लिए नकली कारों का इस्तेमाल किया गया था’।

कबीर ने आगे कहा, ‘जब हम चांदनी चौक में एक गली में शूटिंग कर रहे थे तो हमें नहीं पता था कि उन गलियों के बाहर क्या हो रहा है। उस दौरान पुलिस आई और उन्होंने कहा कि आप डॉन हो, पता भी बाहर क्या चल रहा है, आप 25,000 लोगों से घिरे हुए हैं। आप यह जगह नहीं छोड़ पाएंगे। क्योंकि हर किसी को पता है कि आप यहां सलमान खान के साथ शूटिंग कर रहे हैं।’

कबीर ने बताया कि भीड़ का ध्यान भटकाने के लिए नकली कारों का इस्तेमाल किया गया, जिनमें सलमान को छुपकर दूसरे रास्ते से वहां से निकाला गया। यह सलमान खान का स्टारडम है। फिलहाल, सलमान खान की कई फिल्में लाइन-अप है। इनमें साजिद नाडियाडवाला की फिल्म के साथ ही सोहेल खान की फिल्म ‘शेर खान’ और सूरज बड़जात्या के साथ भी एक फिल्म की चर्चा है।

Check Also

छह दिनों के भीतर पायल-कृतिका से प्यार कर बैठे थे अरमान, बताया क्या होगी गेम स्ट्रैटिजी

‘बिग बॉस ओटीटी सीजन 3’ की लिस्ट शो के सभी कंटेस्टेंट्स की घोषणा हो गई …