Sunday, June 23, 2024 at 4:44 PM

सड़क किनारे खड़े ट्रक से टकराई श्रद्धालुओं की पिकअप, युवक की मौत, बच्चों समेत 23 घायल

बदायूं: पूर्णागिरि देवी के दर्शन कर लौट रहे श्रद्धालुओं की पिकअप सड़क किनारे खड़े ट्रक में पीछे से भिड़ गई। हादसे में पिकअप सवार युवक की मौके पर मौत हो गई। बच्चों समेत 23 लोग घायल हो गए। बदायूं के उझानी इलाके में हादसा बदायूं रोड पर बांकेबिहारी कॉलेज के पास सोमवार रात करीब तीन बजे हुआ।

सोमवार की शाम एक ट्रक खराब हो गया था। चालक ने उसे सड़क से उतार कर किनारे खड़ा कर दिया। रात करीब तीन बजे पूर्णागिरि देवी के दर्शन कर लौट रहे उघैती क्षेत्र के गांव भवानीपुर निवासी श्रद्धालुओं की पिकअप पीछे से ट्रक से भिड़ गई। टक्कर लगते ही घटनास्थल पर चीख-पुकार मच गई।

केबिन में फंस गए थे तीन लोग
मामूली रूप से घायल कई यात्री पिकअप से कूद पड़े। सूचना के बाद मौके पर पहुंचे पुलिसकर्मियों ने पिकअप की केबिन में फंसे चालक समेत तीन लोगों को बाहर निकाला। गंभीर घायलों को राजकीय मेडिकल कॉलेज और कुछ को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर पहुंचाया। हादसे में भवानीपुर निवासी पुष्पेंद्र (26) की मौत हो गई।
तीन-चार घायलों के हाथ और पैर भी टूट गए हैं। इन घायलों को एंबुलेंस के जरिये सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर लाया गया। प्राथमिक उपचार के बाद इन्हें मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया। प्रभारी निरीक्षक मनोज कुमार सिंह ने बताया कि हादसा पिकअप चालक की वजह से हुआ है। ट्रक सड़क किनारे खड़ा था।

चालक को आ गई थी झपकी
हादसे की वजह को लेकर जांच में जुटी कोतवाली पुलिस अभी तक किसी ठोस निष्कर्ष पर नहीं पहुंची है। पुलिसकर्मियों ने घायलों से भी हादसे की वजह को लेकर जानकारी की। अधिकतर घायलों ने पुलिस को यही बताया कि पिकअप तो पूरी तरह ठीक थी। माना जा रहा है कि झपकी आ जाने पर चालक पिकअप पर नियंत्रण खो बैठा और पिकअप सड़क किनारे खड़े ट्रक से टकरा गई।

Check Also

पुलिस ने 40 लाख की कीमत के 201 मोबाइल किए बरामद, खोए फोन मिले तो लोगों के चेहरे खिले

मुरादाबाद पुलिस की सर्विलांस सेल ने खोए हुए 201 मोबाइल बरामद कर उनके मालिकों को …