Thursday, August 11, 2022 at 2:15 PM

Oppo के अपकमिंग फोन Reno 8 Series ने बटोरी सुर्खियाँ, ये होगा संभव मूल्य

Oppo Reno 8 Series मार्केट में तलहका मचाने को तैयार है। कंपनी इस सीरीज के नए स्मार्टफोन्स को जल्द लॉन्च करने वाली है। इस मोबाइल को फ्लिपकार्ट पर एक माइक्रोपेज तैयार किया गया है. इस पर ओप्पो के अपकमिंग मोबाइल के फीचर्स और फोटो को लिस्टेड किया है.

इसलिए आज हम इस अपकमिंग फोन के फीचर्स और फोटो को एक बार देखने जा रहे हैं. कंपनी ने कहा कि मीडियाटेक डाइमेंसिटी 8100 मैक्स चिपसेट रेनो 8 प्रो की पावर इफिशिएंसी को 25 प्रतिशत बेहतर बना देता है। इसके अलावा यह ग्राफिक्स की स्पीड को भी 20 पर्सेंट तक बढ़ा देता है।

1 मिनट में हो जाएगा 50 प्रतिशत चार्जओप्पो रेनो 8 सीरीज में 80वाट का वूक चार्जर मिलेगा, जिसको लेकर कंपनी का दावा है कि यह 11 मिनट में 50 प्रतिशत तक चार्ज कर सकेगा.बात अगर वनीला रेनो 8 की करें तो इसमें ऑफर किया जाने वाला मीडियाटेक डाइमेंसिटी 1300 चिपसेट रेनो 7 के डाइमेंसिटी 900 प्रोसेसर से काफी बेहतर है।

सबसे पहले जान लेते हैं कि ओप्पो रेनो 8 भारत में 18 जुलाई को शाम 6 बजे शुरू होगी. इस फोन में बैक पैनल पर ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है. इसमें प्राइमरी कैमरा और सेकेंडरी कैमरा में सोनी के सेंसर का इस्तेमाल किया जाएगा.  1

Check Also

अमेज़न ग्रेट फ्रीडम फेस्टिवल सेल में Realme के इस स्मार्टफोन की खरीद पर मिलेगा भारी डिस्काउंट

अमेज़न ग्रेट फ्रीडम फेस्टिवल सेल में बजट फोन से लेकर प्रीमयम रेंज तक के सभी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *