Sunday, June 23, 2024 at 4:37 PM

कन्हैया कुमार पर स्याही फेंकने के मामले में कार्रवाई, एक आरोपी गिरफ्तार

नई दिल्ली:  उत्तर पूर्वी दिल्ली से कांग्रेस उम्मीदवार कन्हैया कुमार पर स्याही फेंकने के मामले में पुलिस ने कार्रवाई की है। दिल्ली पुलिस ने इस मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। मिली जानकारी के मुताबिक, पता चला कि उत्तर पूर्वी दिल्ली से कांग्रेस उम्मीदवार कन्हैया कुमार न्यू उस्मानपुर के 4 पुश्ता पर स्वामी सत्यनारायण भवन में आप कार्यालय में बैठक कर रहे थे।

आप पार्षद छाया शर्मा बैठक की मेजबानी कर रही थीं। बैठक के बाद जब छाया शर्मा कन्हैया कुमार को विदा करने नीचे आईं तो कुछ लोग आए और कन्हैया कुमार को माला पहना दी। माला पहनाने के बाद कुछ लोगों ने उन पर स्याही फेंकी और उन पर हमला करने की कोशिश की। जब छाया शर्मा ने बीच-बचाव करने की कोशिश की, तो उन्होंने उनके साथ बदसलूकी की और उन्हें धमकाया।

डीसीपी उत्तर पूर्वी ने बताया कि छाया शर्मा की शिकायत पर कानूनी कार्रवाई की जा रही है। आगे की जांच जारी है। डीसीपी उत्तर पूर्वी जॉय तिर्की ने कहा कि उत्तर पूर्वी दिल्ली से कांग्रेस उम्मीदवार कन्हैया कुमार पर स्याही फेंकने के आरोप में अजय कुमार को गिरफ्तार किया गया। 17 मई को कन्हैया आप कार्यालय में एक बैठक में थे। अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है।

Check Also

पुलिस ने 40 लाख की कीमत के 201 मोबाइल किए बरामद, खोए फोन मिले तो लोगों के चेहरे खिले

मुरादाबाद पुलिस की सर्विलांस सेल ने खोए हुए 201 मोबाइल बरामद कर उनके मालिकों को …