Friday, July 19, 2024 at 9:19 PM

आजमगढ़ में अखिलेश यादव की जनसभा में अचानक मची भगदड़, पुलिस ने हालात को नियंत्रण में किया

आजमगढ़:आजमगढ़ जिले में मंगलवार को लालगंज लोकसभा क्षेत्र के खरेवां में अखिलेश यादव की जनसभा में अचानक भगदड़ मच गई। हालांकि पुलिस ने मौके पर लोगों को शांत कराया और भीड़ को हटाया। थोड़ी ही देर में माहौल सामान्य हो गया।  लोकसभा लालगंज के खरेवां में सपा मुखिया अखिलेश यादव की जनसभा का आयोजन किया गया था। जैसे ही अखिलेश अपना संबोधन शुरू करने के लिए उठे कार्यकर्ता जोश में आ गए, जिससे कुछ देर के लिए भगदड़ की स्थिति उत्पन्न हो गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले को संभाला। इस दौरान पुलिसकर्मियों द्वारा कुछ लोगों पर डंडा चलाने की भी बात सामने आ रही है।

लालगंज लोकसभा क्षेत्र के निजामाबाद विधानसभा क्षेत्र स्थित सरायमीर के खरेवां मोड़ पर आयोजित जनसभा में मंगलवार को सपा मुखिया अखिलेश यादव पहुंचे। इस दौरान उनको सुनने के लिए लोगों का हुजूम उमड़ा हुआ था। निर्धारित समय से सपा मुखिया देर से पहुंचे। अखिलेश यादव मंच पर जैसे ही पहुंचे कार्यकर्ता जोश में आ गए।

वहीं अभिवादन के बाद अखिलेश यादव जैसे ही संबोधन शुरू करने के लिए उठे कार्यकर्ताओं का जोश इतना बढ़ा कि कार्यक्रम स्थल पर भगदड़ की स्थिति उत्पन्न हो गई। मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने किसी तरह स्थिति को संभाला, जिससे कोई घटना नहीं हो सकी। इसके बाद अखिलेश यादव ने अपना संबोधन शुरू किया और जमकर भाजपा पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि लोकसभा की 543 सीटों में देश की 140 करोड़ जनता इनको 143 सीटें भी नहीं देगी।

अखिलेश यादव ने कहा कि हमारी सरकार बनने पर राशन की मात्रा बढ़ाई जाएगी। डाटा भी देने का काम सपा करेगी। वर्तमान सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि पहले इन्होंने फ्री डाटा दिया जब सबके हाथ में मोबाइल आ गया तो बंद कर दिया। कहा कि किसान पहुंचे यूरिया खरीदने तो उनको नैनो यूरिया पकड़ा दी। कंपनी नैनो यूरिया बेचकर फरार हो गई। बोले कि 25 मई को आजमगढ़ इतिहास बदलेगा।

Check Also

आज रात से बरेली में प्रवेश नहीं करेंगे भारी वाहन, छोटे वाहनों का भी बदला मार्ग

बरेली: सावन में कांवड़ियों की सुरक्षा के मद्देनजर बरेली शहर के मुख्य मार्गों पर यातायात व्यवस्था …