Sunday, June 23, 2024 at 4:11 PM

नंदमुरी बालकृष्ण ने भरे मंच पर अंजलि को दिया धक्का, अभिनेत्री का अपमान करने पर भड़के लोग

तेलुगु अभिनेता और राजनेता नंदमुरी बालकृष्ण को सोशल मीडिया पर लोगों की कड़ी आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है, जिसकी वजह है इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा वीडियो। दरअसल, अभिनेता लोगों के निशाने पर तब आ गए, जब एक कार्यक्रम में अभिनेत्री अंजलि को धक्का देकर दूर धकेलने का उनका एक वीडियो इंटरनेट पर सामने आया। बालकृष्ण अभिनेत्री अंजलि की आगामी फिल्म ‘गैंग्स ऑफ गोदावरी’ के प्री-रिलीज इवेंट में मुख्य अतिथि थे, जिसमें विश्वक सेन और नेहा शेट्टी भी उनके साथ थे। वायरल हो रहे एक वीडियो में बालकृष्ण मंच पर अंजलि को धक्का देते हुए दिखाई दे रहे हैं, क्योंकि वे उनकी बात नहीं सुन पा रही थीं।

मंच पर अभिनेता की हरकत से लोग हैरान
हालांकि, अंजलि ने मंच पर इसे हंसी में उड़ा दिया, लेकिन सोशल मीडिया पर कई यूजर्स ने मंच पर उनके असभ्य और अपमानजनक व्यवहार के लिए उनकी आलोचना की। फिल्म निर्माता हंसल मेहता ने भी वीडियो साझा किया किया और उन्हें बदमाश कहा। उन्हें अपना भाषण देने और कलाकारों और क्रू के साथ तस्वीर खिंचवाने के लिए मंच पर आमंत्रित किया गया था। वीडियो में अभिनेता को बीच मंच पर आते ही अंजलि से हटने के लिए कहते हुए देखा गया। वे से गुस्से में दिख रहे थे और उन्होंने अंजलि को धक्का देकर किनारे कर दिया, जिससे सभी हैरान रह गए।

अभिनेता ने अंजलि को मारा धक्का
अभिनेत्री पीछे हटने की कोशिश कर ही रही थीं कि तभी अभिनेता ने अचानक उन्हें जोर से धक्का देकर किनारे कर दिया। अंजलि की सह-कलाकार नेहा बालकृष्ण के इस कदम से चौंक गईं। हालांकि, उन्होंने इस हरकत को मजाक में लिया और दोनों जोर-जोर से हंसने लगीं, तब अभिनेता ने भी अंजलि से मुस्कुराकर बात की और उन्हें हाई-फाइव भी दिया। इंटरनेट पर इस वीडियो के वायरल होते ही यूजर्स ने अभिनेता की आलोचना करनी शुरू कर दी।

अभिनेता को लोगों ने बताया असभ्य
लोगों ने अभिनेता को असभ्य कहा और अपमानजनक हरकत के लिए लताड़ा। कई लोगों ने टिप्पणी करते हुए उनके शिष्टाचार पर सवाल खड़े किए। बालकृष्ण वर्तमान में ‘अखंड’ और ‘वीरसिम्हा रेड्डी’ जैसी बड़ी हिट फिल्मों के लिए सुर्खियों में हैं और ‘अखंड 2’ के लिए निर्देशक बोयापति श्रीनु के साथ हाथ मिलाने की योजना बना रहे हैं। वहीं, विश्वक सेन, अंजलि और नेहा शेट्टी अभिनीत ‘गैंग्स ऑफ गोदावरी’ 31 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Check Also

छह दिनों के भीतर पायल-कृतिका से प्यार कर बैठे थे अरमान, बताया क्या होगी गेम स्ट्रैटिजी

‘बिग बॉस ओटीटी सीजन 3’ की लिस्ट शो के सभी कंटेस्टेंट्स की घोषणा हो गई …